script

चेन्नई सुपर किंग्स के घरेलू मैचों की टिकट बिक्री १६ से

locationचेन्नईPublished: Mar 13, 2019 03:13:13 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

आईपीएल के 1२वें सीजन की शुरुआत २३ मार्च से हो रही है। पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंज बेंगलूरु के बीच चेन्नई स्थित एम.ए. चिदम्बरम स्टेडियम में खेला जाएगा।

Chennai,domestic,sales,ticket,matches,super,kings,

चेन्नई सुपर किंग्स के घरेलू मैचों की टिकट बिक्री १६ से

चेन्नइ्र्र. आईपीएल के 1२वें सीजन की शुरुआत २३ मार्च से हो रही है। पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंज बेंगलूरु के बीच चेन्नई स्थित एम.ए. चिदम्बरम स्टेडियम में खेला जाएगा। सीएसके के घरेलू मैचों के टिकटों की बिक्री १६ मार्च से शुरू होगी। टिकट सुबह साढ़े ११.३० बजे से ऑनलाइन बुक किए जा सकेंगे। इसके अलावा तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के टिकट काउंटर से सुबह साढ़े ११ से साढ़े 12 बजे तक और दोपहर 2 बजे से शाम 6 बजे तक लिए जा सकेंगे।
आगामी २३ मार्च को आईपीएल सीजन-१२ को लेकर खेलप्रेमियों में खास उत्साह है। लिहाजा इस लीग में हिस्सा लेने वाली तमाम टीमें रणनीति बनाने में जुट गई हैं। प्लेयर्स भी अपना दमखम दिखाने के लिए तैयार हैं। आईपीएल 2019 शेड्यूल भी जारी हो चुका है। अभी सिर्फ 2 हफ्तों का शेड्यूल जारी हुआ है। प्लेयर्स भी अपना दमखम दिखाने के लिए तैयार हैं। आईपीएल 2019 शेड्यूल भी जारी हो चुका है। अभी सिर्फ 2 हफ्तों का शेड्यूल जारी हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो