साहुकारपेट तिहरा हत्याकांड में बड़ा खुलासा: लेनदेन व पारिवारिक विवाद में हुई हत्‍या

टीम ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला है।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 12 Nov 2020, 02:14 PM IST

चेन्नई.

साहुकारपेट के विनायकर मैस्त्री स्ट्रीट में बुधवार शाम घटी दिल दहला देने वाली घटना में चेन्नई पुलिस ने बडा खुलासा किया है। पुलिस को संदेह है कि पारिवारीक विवाद में हत्या को अंजाम दिया गया है। हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर चेन्नई पुलिस की अलग- अलग टीम महाराष्ट्र के लिए रवाना हो गई है।

पुलिस की शुरूआती जांच के बाद पता चला है कि पारिवारीक विवाद में बहू ने अपने परिजनों के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। दरअसल, तलाक के बाद बहू जयमाला ने शीतल से 5 करोड रुपए मांगे थे। पूरी संभावना है कि पैसों के लेन-देन को लेकर यह वारदात हुई है। पुलिस बहू, उसके दो भाई समेत पांच लोगों की तलाश कर रही है।

सीसीटीवी फुटेज
जांच कर रही पुलिस ने बताया कि यह पूर्व नियोजित हत्या थी। आरोपी हत्या करने के इरादे से आए थे और आराम से पीडित के घर में दाखिल हो गए थे। बताया जा रहा है कि घर में किसी तरह का झडप नहीं हुआ। आरोपियों ने बड़ी सावधानी से दलीचंद और उनके बेटे शीतल के सिर में गोली मारी गई जबकि उनकी पत्नी पुष्पाबाई के कान के पास गोली मारी हत्या की गई है।

 

ये भी पढ़े- ये भी पढ़े -Chennai साहुकारपेट में गोली मारकर ट्रिपल मर्डर

कार से आए आरोपी
पुलिस के अनुसार आरोपी कार से आए थे और हत्या को अंजाम देने के बाद कार से फरार हो गए। उनके मोबाइल बंद आ रहे है लेकिन आंध्र प्रदेश में आखिरी बार उनका मोबाइल टे्रस किया गया था।

जल्द हो सकता है तिहरे हत्याकांड का खुलासा
चेन्नई पुलिस की टीम लगातार मामले की खुलासे की तरफ अग्रसर हो रही है। घटनास्थल से मिले साक्ष्य और वैज्ञानिक ढंग से हो रहे अनुसंधान से यह साफ हो रहा है कि टीम जल्द ही मामले का खुलासा कर देगी। टीम ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला है।

अबतक पुलिस की हुई कार्रवाई
साहुकारपेट के विनायकर मैस्त्री स्ट्रीट में घटी दिल दहला देने वाली घटना ीक सूचना सबसे नहले पुलिस को दलीचंद के बेटी पिंकी ने दी थी। पिंकी उनके लिए भोजन लेकर गई थी।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned