scriptपुलिस प्रताडऩा से आहत महिला ने की खुदकुशी | Chennai woman killed herself hours after police probe | Patrika News

पुलिस प्रताडऩा से आहत महिला ने की खुदकुशी

locationचेन्नईPublished: Jul 30, 2019 12:00:10 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Chennai पुलिस और सोने के गहने चोरी theft मामले में पूछताछ से परेशान महिला ने पांडि बाजार स्थित अपने घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। खुदकुशी करने वाली महिला पार्वती (४५) के परिजनों का आरोप है कि सोने के गहने चोरी Burglary होने के मामले में महिला, उसकी बेटी और दामाद से पूछताछ की गई लेकिन पार्वती आहत होकर अवसादग्रस्त हो गई और पंखे से लटककर उसने खुदकुशी कर ली।

news,crime,Chennai,nalini Chidambaram,Chidambaram,burglary,theft,Tamilnadu,Special,Breaking,tamilnadu news,Chennai news in hindi,

पुलिस प्रताडऩा से आहत महिला ने की खुदकुशी

चेन्नई. पुलिस और सोने के गहने चोरी theft मामले में पूछताछ से परेशान महिला ने पांडि बाजार स्थित अपने घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। खुदकुशी करने वाली महिला पार्वती (४५) के परिजनों का आरोप है कि सोने के गहने चोरी burglary होने के मामले में महिला, उसकी बेटी और दामाद से पूछताछ की गई लेकिन पार्वती आहत होकर अवसादग्रस्त हो गई और पंखे से लटककर उसने खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि पार्वती का पति चंद्रशेखर पेशे से ऑटो चालक है। पार्वती भी किसी होटल में काम करती है। दम्पती की बेटी कविता अपने पति सुभाषचंद बोस के साथ कांचीपुरम kanchi puram में रहती है।
दरअसल दो दिन पहले चंद्रशेखर ने पांडि बाजार पुलिस में अपने किसी रिश्तेदार के खिलाफ शिकायत की। उसने अपनी शिकायत में कहा कि रिश्तेदार ने उसकी बेटी के गहने चुरा लिए जो उसके हाथों कांचीपुरम भिजवाए थे। एक बैग में गहने रखकर कविता को देने के लिए कहा गया था लेकिन रिश्तेदार ने गहने कविता को नहीं दिए। हालांकि बैग में कितने गहने थे? उसने इसका जिक्र नहीं किया। पुलिस को इस बात पर संदेह हुआ कि ऑटो चालक के पास इतने गहने कहां से आए। जांच हुई तो पता चला कि चंद्रशेखर कांग्रेस नेता और पूर्व वित्तमंत्री पी चिंदम्बर के घर में काम करने वाली नौकरानी विजया का बेटा है। उल्लेखनीय है कि पिछले साल अगस्त महीने में पी चिम्बरम P Chidambaram में नुंगमबाक्कम स्थिम मकान की नौकरानी के खिलाफ मामला report दर्ज कराया था। इस चोरी का पता नलिनी चिदंबरम nalini Chidambaram को लगा जब उन्होंने घर वापस आने पर एक अलमारी खुली और नकदी और गहने गायब देखे।पुलिस ने विजया को गिरफ्तार कर चोरी किए गहने बरामद कर लिए थे। बाद में चिदम्बरम ने विजया के खिलाफ दी गई शिकायत वासप ले ली थी।
पुलिस ने कविता और पार्वती के घर की तलाशी ली लेकिन कुछ नहीं मिला। पांडि बाजार पुलिस ने पार्वती, उसकी बेटी, दामाद को पूछताछ के लिए थाना बुलाया। पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। गहनों को लेकर हुई पूछताछ और पुलिस प्रताडऩा से परेशान होकर पार्वती ने देर रात अपने कमरे में फांसी लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली है। पांडि बाजार पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो