scriptINX media case: आईएनएक्स मीडिया धनशोधन मामले का सामना करें चिदम्बरम | Chidambaram should face INX media money laundering case | Patrika News

INX media case: आईएनएक्स मीडिया धनशोधन मामले का सामना करें चिदम्बरम

locationचेन्नईPublished: Aug 22, 2019 02:05:53 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Tamilnadu में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ने बुधवार को कहा कि परेशानियों से घिरे कांग्रेस नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया धनशोधन मामले में भागने के बजाय इसका सामना करना चाहिए।

INX media case: आईएनएक्स मीडिया धनशोधन मामले का सामना करें चिदम्बरम

INX media case: आईएनएक्स मीडिया धनशोधन मामले का सामना करें चिदम्बरम

चेन्नई. तमिलनाडु Tamilnadu में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ने बुधवार को कहा कि परेशानियों से घिरे कांग्रेस नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम chidambaram को आईएनएक्स मीडिया INX media धनशोधन मामले में भागने के बजाय इसका सामना करना चाहिए। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने चिदंबरम के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है, जो सभी सडक़ मार्ग, हवाई मार्ग तथा समुद्री बंदरगाहों और वहां की कानून प्रवर्तन एजेंसियों को भेज दिया गया है। नोटिस में कहा गया है कि अगर वे उनके परिसरों में मिलें तो ईडी को इसकी जानकारी दी जाए। तमिलनाडु के मत्स्यायन मंत्री और अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेता डी. जयकुमार ने कहा कि केन्द्रीय एजेंसियां सीबीआई और ईडी अदालत के आदेश के बाद चिदंबरम के खिलाफ कार्रवाई कर रही हैं।
उनका इशारा दिल्ली उच्च न्यायालय की ओर था जिसने मंगलवार को चिदंबरम की अग्रिम जमानत की याचिका खारिज कर दी थी। जयकुमार ने कहा, अदालत ने खुद ही कहा है कि वे प्रमुख साजिशकर्ता हैं (धनशोधन मामले में) किसी भी मामले का सामना किया जाना चाहिए, भागने का कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा, उनके लिए अच्छा होगा वे मामले का सामना करें। अन्नाद्रमुक की सहयोगी पार्टी डीएमडीके ने कहा कि जिसने भ्रष्टाचार किया, उसे सजा मिलनी चाहिए। डीएमडीके के अध्यक्ष विजयकांत की पत्नी और पार्टी की कोषाध्यक्ष प्रेमलता ने कहा कोई भी, यहां तक कि प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री भी इसका अपवाद नहीं हो सकते। भाजपा की राज्य इकाई की अध्यक्ष तमिलइसै सौंदरराजन ने कहा कि अगर चिदंबरम ने कुछ गलत नहीं किया तो वह जांच का सामना करने से क्यों बच रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो