scriptकिसानों के साथ खेत में उतरे ‘धरती पुत्र’ मुख्यमंत्री | Chief Minister Edappadi K. Palaniswami sows with farmers | Patrika News

किसानों के साथ खेत में उतरे ‘धरती पुत्र’ मुख्यमंत्री

locationचेन्नईPublished: Mar 08, 2020 06:44:26 pm

Submitted by:

MAGAN DARMOLA

स्वयं को किसान पुत्र कहने वाले Edappadi K. Palaniswami ने कृषि भूमि में भी उनके हाथ का कमाल दिखाया। वे किसानों farmers के साथ खेतों में उतरे और नई फसल New crop की बुवाई की।

किसानों के साथ खेत में उतरे 'धरती पुत्र' मुख्यमंत्री

किसानों के साथ खेत में उतरे ‘धरती पुत्र’ मुख्यमंत्री,किसानों के साथ खेत में उतरे ‘धरती पुत्र’ मुख्यमंत्री,किसानों के साथ खेत में उतरे ‘धरती पुत्र’ मुख्यमंत्री

तिरुवारूर. मुख्यमंत्री ईके पलनीस्वामी जो स्वयं को किसान पुत्र बताते हैं ने कृषि भूमि में भी उनके हाथ का कमाल दिखाया। वे शनिवार को जिले के सिद्धमल्ली में किसानों के साथ खेतों में उतरे और नई फसल की बुवाई की। सीएम शनिवार को एक दिनी दौरे पर कावेरी डेल्टा जिलों में थे।

 

किसानों के साथ खेत में उतरे 'धरती पुत्र' मुख्यमंत्री

इस कड़ी में वे नागपट्टिनम से तिरुवारूर आए। जिले के सिद्धमल्ली में जब उनका काफिला खेतों के बीच से गुजर रहा था तब वे कार से उतरे और सीधे धान के खेत में चले गए। जहां कृषि श्रमिक धान की क्यारियां लगा रहे थे। सीएम ने किसानों व कृषि श्रमिकों का सुख-दु:ख जाना। फिर परम्परागत अंदाज में धोती ऊपर चढ़ाई और आधा पांव तक पानी भरी जमीन में उतर कर बुवाई की। यह देख खाद्य मंत्री आर. कामराज व उनके सुरक्षा ्रप्रहरी भी खेत में उतर आए।

किसानों के साथ खेत में उतरे 'धरती पुत्र' मुख्यमंत्री

धान के कुछ पौधे रोपने के बाद सीएम के साथ काम कर महिलाएं प्रसन्न हो गईं तथा उनकी प्रशंसा की। फिर सीएम खेत से बाहर निकले तथा पम्पसैट पर जाकर हाथ-पांव धोये जैसा एक आम किसान करता है। इससे पहले नीड़मंगलम में ग्रामीणों ने उनका स्वागत किया। वहां अनौपचारिक नुक्कड़ सभा में पलनीस्वामी ने यकीन दिलाया कि उनकी सरकार किसानों के साथ खड़ी रहेगी तथा अपेक्षाओं पर खरा उतरने के पूरे उपाय करेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो