scriptविदेश यात्रा की तैयारी में व्यस्त हैं मुख्यमंत्री | Chief minister is busy preparing for foreign trip | Patrika News

विदेश यात्रा की तैयारी में व्यस्त हैं मुख्यमंत्री

locationचेन्नईPublished: Aug 14, 2019 06:03:25 pm

Submitted by:

shivali agrawal

tamilnadu के मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी के पास नीलगिरी में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने का समय नहीं हैं क्योंकि वे यूके और यूएस की यात्रा की तैयारी में व्यस्त हैं।

news,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,

विदेश यात्रा की तैयारी में व्यस्त हैं मुख्यमंत्री

बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने का समय नहीं उनके पास: स्टालिन
चेन्नई. डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने बुधवार को कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी के पास नीलगिरी में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने का समय नहीं हैं क्योंकि वे यूके और यूएस की यात्रा की तैयारी में व्यस्त हैं। यहां पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा मुख्यमंत्री के नेतृत्व वाली सरकार बेकार है और लोगों की सहायता के लिए आगे नहीं आ रही है। लेकिन फिर भी जब मेरे जैसे अन्य लोग बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा कर सहायता प्रदान करते हैं तो सरकार उनकी आलोचना करती है। उन्होंने कहा कि जब डीएमके नेता किसी के लिए कुछ अच्छा करते हैं तो सरकार को निंदा करने का मौका मिल जाता है। इस प्रकार से डीएमके द्वारा एआईएडीएमके से काम कराया जा रहा है। स्टालिन ने कहा कि राज्य सरकार जल्द ही बाढ़ प्रभावितों के लिए कोष की घोषणा करेगी, क्या मुख्यमंत्री अपने पॉकेट से कोष आवंटित करेंगे? नहीं बल्कि सरकार जनता के ही पैसों का इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने कहा कि जब मैने कहा था कि डीएमके सांसद और विधायक १० करोड़ इकठ्ठा कर बाढ़ प्रभावितों की मदद करेंगे, तो मुख्यमंत्री ने मेरी निंदा की थी। मैने यह कभी नहीं कहा कि मेरे पार्टी के सांसद और विधायक अपने पैसे को दान करेंगे, बल्कि यह कहा था कि सांसद स्थानीय एरिया विकास निधि और विधायक निर्वाचन क्षेत्र निधि का इस्तेमाल कर सहायता करेंगें। उल्लेखनीय है कि आगामी २८ अगस्त को मुख्यमंत्री निवेषकों को आकर्षित करने के लिए यूके और यूएस के दौरा पर रहेंगे। उसके बाद ७ सितंबर को वे वापस भारत आएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो