scriptमुख्यमंत्री ने राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री को दी नव वर्ष की बधाई | Chief Ministerextends New Year greetings to President and Prime Mini | Patrika News

मुख्यमंत्री ने राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री को दी नव वर्ष की बधाई

locationचेन्नईPublished: Jan 01, 2020 04:31:33 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

Palaniswami today extended New Year greetings to President, Vice President, Prime Minister and Governor Banwarilal Purohit
राज्य के मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी ने बुधवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित को नव वर्ष की बधाई दी।
 

मुख्यमंत्री ने राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री को दी नव वर्ष की बधाई
चेन्नई. राज्य के मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी ने बुधवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित को नव वर्ष की बधाई दी। राष्ट्रपति को भेजे बधाई पत्र में मुख्यमंत्री ने कहा राज्य सरकार और राज्य की जनता की ओर से मैं आपको नव वर्ष की बधाई देता हूं।

 

यही प्रार्थना है कि भगवान आपको इसी प्रकार से शक्ति दे और आप देश की जनता की सेवा करते रहें। नायडू को लिखे पत्र में मुख्यमंत्री ने कहा मै आपको और आपके पूरे परिवार को नव वर्ष की बधाई देता हूं। प्रधानमंत्री को लिखे पत्र में पलनीस्वामी ने कहा सरकार और जनता की ओर से आपको नव वर्ष की शुभकामनाएं देता हूं। आशा है कि आप इसी प्रकार से देश और देश की जनता की सेवा करते रहेंगे। इसी प्रकार से मुख्यमंत्री ने राज्यपाल को भी बधाई दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो