बाल ज्ञान संस्कार शिविर शुरू

बाल ज्ञान संस्कार शिविर शुरू
Child Knowledge Sanskar Camp Begins

Mukesh Kumar Sharma | Updated: 27 May 2019, 11:55:28 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

जय धुरंधर मुनि के पावन सान्निध्य में एसएस जैन संघ कोंडीतोप द्वारा सप्त दिवसीय बाल ज्ञान संस्कार शिविर सोमवार को शुरू हुआ। यह शिविर से २ जून...

चेन्नई।जय धुरंधर मुनि के पावन सान्निध्य में एसएस जैन संघ कोंडीतोप द्वारा सप्त दिवसीय बाल ज्ञान संस्कार शिविर सोमवार को शुरू हुआ। यह शिविर से २ जून तक चलेगा। शिविर का शुभारंभ संघ के अध्यक्ष विजयराज भंडारी, मंत्री सुरेन्द्र कोठारी, दक्षिण भारत जैन स्वाध्याय संघ के उपाध्यक्ष सज्जनराज मेहता, मंत्री कमला मेहता, सक्रिय सदस्य रिखब खटोड़ आदि की उपस्थिति में हुआ।

 

मंच का संचालन करते हुए कमला मेहता ने स्वाध्याय संघ की गतिविधियों से अवगत कराया। स्वाध्याय संघ के वरिष्ठ स्वाध्यायी ट्रेनर सरोज कोठारी, माणक बेताला, इन्द्रा बोहरा, सुनिता कवाड,़ संगीता घोड़ावत, स्मिता शाह अध्यापन सेवा के लिए उपस्थित हुए। शिविरार्थी बालिकाओं मन्नत, रक्षिता तथा साक्षी ने गीतिका के माध्यम से गुरु गान किया। सरोज कोठारी ने शिविर का महत्व बताया एवं सज्जनराज मेहता ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

वाईएस जगन मोहन रेड्डी 30 को लेंगे शपथ

आंध्रप्रदेश के नए मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने सोमवार को शपथग्रहण समारोह को लेकर अपने निवास ताड़पत्री में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। बैठक में कृष्णा जिला कलक्टर इम्तियाज ने शपथग्रहण समारोह में उपस्थित होने वाले वीवीआईपी, वीआईपी और जनता के लिए बैठने के लिए किये जाने वाले इंतजाम का विवरण प्रस्तुत किया।

समारोह विजयवाड़ा के इंदिरा गांधी स्टेडियम में आगामी 30 मई को होगा जिसमें जगन मोहन रेड्डी मुख्यमंत्री की शपथ ग्रहण करेंगे। सुरक्षा के लिहाज से समारोह के दौरान भारी पुलिस बल तैनात किया जायेगा। समारोह का प्रसारण विजयवाड़ा में विशेष रूप से प्रसारित किया जायेगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned