scriptकोविड 19 के प्रभावित एआईएडीएमके विधायक को सभी मेडिकल सहायता की जाएगी प्रदान: मुख्यमंत्री | CM assures coronavirus-affected AIADMK MLA all medical aid | Patrika News

कोविड 19 के प्रभावित एआईएडीएमके विधायक को सभी मेडिकल सहायता की जाएगी प्रदान: मुख्यमंत्री

locationचेन्नईPublished: Jun 14, 2020 05:56:47 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

मुख्यमंत्री ने रविवार को कोविड 19 से प्रभावित हुए एआईएडीएमके के श्रीपैरम्बदूर विधायक के.पलनी से फोन पर बात कर हर संभव मेडिकल सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया।

कोविड 19 के प्रभावित  एआईएडीएमके विधायक को सभी मेडिकल सहायता की जाएगी प्रदान: मुख्यमंत्री

कोविड 19 के प्रभावित एआईएडीएमके विधायक को सभी मेडिकल सहायता की जाएगी प्रदान: मुख्यमंत्री


चेन्नई. मुख्यमंत्री एडपाडी के पलनीस्वामी ने रविवार को कोविड 19 से प्रभावित हुए एआईएडीएमके के श्रीपैरम्बदूर विधायक के.पलनी, जिनका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है, से फोन पर बात कर हर संभव मेडिकल सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया। यहां जारी एक विज्ञप्ति में बताया कि मुख्यमंत्री ने विधायक से फोन पर बात कर स्वास्थ्य की जानकारी ली। साथ ही उन्होंने स्वास्थ्य का ध्यान रखने को भी कहा। मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य मंत्री सी. विजयभास्कर से अस्पताल में भर्ती विधायक को हर संभव मेडिकल सहयोग देने का निर्देश भी दिया। इससे पहले शुक्रवार रात में विधायक के अस्पताल में भर्ती होने के बाद मुख्यमंत्री ने उनके बेटे से फोन पर बात कर स्वास्थ्य की जानकारी ली थी।

 

अस्पताल के अनुसार विधायक को हल्की बुखार थी तो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी हालत स्थिर है। हालांकि उनमें कोरोना संक्रमण कैसे हुआ? इसका पता नहीं लग पाया है लेकिन बताया जा रहा है कि विधायक पलनी अपने विधानसभा क्षेत्र में राहत कार्यो में हिस्सा लिए थे। उनके साथ काम करने वालों को क्वारंटाइन किया गया है जबकि परिवार वालों का टेस्ट कराया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि एआईएडीएमके विधायक राज्य में कोविड 19 के संक्रमित हुए दूसरे विधायक है, इससे पहले डीएमके विधायक जे.अन्बझगन की कोरोना से मौत हो गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो