सूरप्पा के आरोप को सीएम ने झुठलाया

सूरप्पा के आरोप को सीएम ने झुठलाया

Ritesh Ranjan | Publish: May, 18 2019 03:03:29 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

- अण्णा विवि में राजनीतिक दखल
- पानी के इंतजाम के उपाय

चेन्नई. अण्णा विश्वविद्यालय के कुलपति के. सूरप्पा के राजनीतिक दखलंजाजी वाले आरोप को सीएम ईके पलनीस्वामी ने झुठलाया है।पलनीस्वामी ने झुठलाया है।
मदुरै एयरपोर्ट पर पत्रकारों से वार्ता में उन्होंने कहा कि कमल हासन के विवादित बयान पर बहस नहीं की जाने की हाईकोर्ट ने पाबंदी लगाई है इसलिए वे कुछ नहीं कहेंगे। लेकिन उनकी सलाह है कि सभी राजनीतिक दलों के नेताओं को चुनाव आचार संहिता की पालना करते हुए भाषणबाजी करनी चाहिए।
तमिलनाडु में पेयजल को लेकर मच रहे हाहाकार पर सीएम ने कहा कि जलापूर्ति अप्रभावित रहे इसके उपाय आरंभ कर दिए गए है। अण्णा विवि प्रशासन में राजनीतिक दखल के कुलपति सूरप्पा के आरोप को उन्होंने गलत बताया। तमिलनाडु में पेयजल को लेकर मच रहे हाहाकार पर सीएम ने कहा कि जलापूर्ति अप्रभावित रहे इसके उपाय आरंभ कर दिए गए है। अण्णा विवि प्रशासन में राजनीतिक दखल के कुलपति सूरप्पा के आरोप को उन्होंने गलत बताया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned