scriptसीएम को जयललिता से श्रेष्ठ बताया | CM is considered superior to Jayalalithaa | Patrika News
चेन्नई

सीएम को जयललिता से श्रेष्ठ बताया

Madurai में सहकारिता मंत्री सेलूर राजू ने कहा कि मदुरै को लेकर कोई भी कार्यक्रम शुरू करने से पहले स्वर्गीय जे. जयललिता ९ बार सोचती थी तो एडपाड़ी के. पलनीस्वामी १६ दफे सोचते हैं।

चेन्नईAug 19, 2019 / 01:35 pm

shivali agrawal

news,Chennai,Madurai,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,

सीएम को जयललिता से श्रेष्ठ बताया

– मंत्री सेलूर राजू
मदुरै. एआईएडीएमके महासचिव और राज्य की पांच बार मुख्यमंत्री रहीं स्वर्गीय जे. जयललिता (J. Jayalalitha) का यशोगान करने वाले पार्टी नेता अब उस जगह मुख्यमंत्री ईके पलनीस्वामी को देखने लगे हैं। भले ही यह आश्चर्य लगे लेकिन रविवार को राज्य के दो मंत्रियों ने पलनीस्वामी की खुलकर तारीफ की।
मदुरै में सहकारिता मंत्री सेलूर राजू ने कहा कि मदुरै madurai को लेकर कोई भी कार्यक्रम शुरू करने से पहले स्वर्गीय जे. जयललिता ९ बार सोचती थी तो एडपाड़ी के. पलनीस्वामी १६ दफे सोचते हैं। लिहाजा मदुरै जिले को फिलहाल दो भागों में बांटने की कोई संभावना नहीं है। नए जिलों के निर्माण, आविन दूध के दाम में वृद्धि व अन्य मसलों पर पूछे गए सवालों पर राजू ने उक्त प्रतिक्रिया दी।
वहीं शिवकाशी में डेयरी विकास मंत्री राजेंद्र बालाजी ने कहा पलनीस्वामी बतौर सीएम इतनी उपलब्धियां हासिल कर चुके हैं जितनी अभी तक किसी ने नहीं की।
इससे पहले सेलूर राजू ने म्यूजिकल फाउंटेन और लाइटिंग का उद्घाटन किया। उन्होंने आरोप लगाया कि डीएमके पार्टी स्टालिन के परिवार की बपौती बन गई है। पार्टी में अब कनिमोझी को बोलने की अनुमति मिली है लेकिन फिर भी उनको सावचेती बरतने की आवश्यकता है। पहले ही पार्टी से एम. के. अझगिरी को किनारे कर दिया गया है। उसी तरह कनिमोझी को भी निकाला जा सकता है।

Home / Chennai / सीएम को जयललिता से श्रेष्ठ बताया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो