क्या आग्रह किया मुख्यमंत्री ने party कार्यकर्ताओं से ?

मुख्यमंत्री का यह आग्रह उस वक्त सामने आया है जब हाल ही में हुए ग्रामीण स्थानीय निकाय चुनावों में सत्ताधारी पार्टी को अधिक सीटों से जीत हासिल नहीं हुई।

By: shivali agrawal

Published: 18 Feb 2020, 02:32 PM IST


चेन्नई. राज्य के मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से गुटबाजी खत्म कर आगामी शहरी निकाय चुनाव में अधिक सीटों पर जीत दर्ज करने के लिए कड़ी मेहनत करने का आग्रह किया।

यहां पार्टी मुख्यालय में मंत्रियों, विधायकों, सांसदों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ हुई जिला स्तरीय बैठक के बाद मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने जिला पदाधिकारियों से शहरी निकाय चुनाव में प्रत्येक सीट पर जीत सुनिश्चित करने का संदेश दिया।

बैठक में तेनी, कोयम्बत्तूर और सेलम समेत 14 जिलों के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया। मंत्री पी. तंगमणि, एस.पी. वेलुमणि, उदुमालै के. राधाकृष्णन और के.टी. अन्बझगन समेत अन्य पार्टी पदाधिकारी भी शामिल हुए। पार्टी सांसद और उपमुख्यमंत्री O. pannerselvam के बेटे ओ.पी. रविन्द्रनाथकुमार ने भी बैठक में हिस्सा लिया।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री का यह आग्रह उस वक्त सामने आया है जब हाल ही में हुए ग्रामीण स्थानीय निकाय चुनावों में सत्ताधारी पार्टी को अधिक सीटों से जीत हासिल नहीं हुई।

Show More
shivali agrawal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned