scriptमुख्यमंत्री ने मरीना बीच पर अम्मा चेन्नई सेल्फी स्पॉट का किया उद्घाटन | CM Palaniswami unveils Namma Chennai selfie spot at Marina Beach | Patrika News

मुख्यमंत्री ने मरीना बीच पर अम्मा चेन्नई सेल्फी स्पॉट का किया उद्घाटन

locationचेन्नईPublished: Jan 29, 2021 02:15:52 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

दक्षिणी महानगर ने स्मार्ट सिटी मिशन के तहत मरीना बीच पर अम्मा चेन्नई सेल्फी स्पॉट को जोड़तेे हुए उसकी खुबशूरती बढ़ा दी है।

मुख्यमंत्री ने मरीना बीच पर अम्मा चेन्नई सेल्फी स्पॉट का किया उद्घाटन

मुख्यमंत्री ने मरीना बीच पर अम्मा चेन्नई सेल्फी स्पॉट का किया उद्घाटन


चेन्नई. दक्षिणी महानगर ने स्मार्ट सिटी मिशन के तहत मरीना बीच पर अम्मा चेन्नई सेल्फी स्पॉट को जोड़तेे हुए उसकी खुबशूरती बढ़ा दी है। मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी 24 लाख की लागत से शहर के गौरव और उसके लोकाचार का जश्र मनाने के लिए तैयार हुए इस सुविधा का उद्घाटन किया। कामराज सालै के क्वीन मेरी कॉलेज के सामने स्थापित हुए सेल्फी स्पॉट में लाल अक्षरों में अम्मा का नाम लिखा है।

 

ग्रेटर चेन्नई निगम के इस पहल को शुरू करने के लिए मुख्यमंत्री के साथ उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम और स्थानीय प्रशासन मंत्री एसपी वेलुमणि भी उपस्थित थे। उद्घाटन के बाद आम लोग वहां पहुंचे और सेल्फी स्पॉट पर सेल्फी ली। मत्स्य पालन मंत्री डी. जयकुमार और चेन्नई निगम आयुक्त जी. प्रकाश ने भी स्पॉट के सामने फोटो ली। इससे पहले मुख्यमंत्री ने मरीना बीच पर तैयार हुए अम्मा स्मारक और बाद में अम्मा के आवास वेदा निलयम को स्मारक के तौर पर खोला था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो