मुख्यमंत्री ने विभिन्न परियोजनाओं की आधारशिला रखी

मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी ने शुक्रवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से राज्य के 17 जिलों के लोक निर्माण विभाग के लिए 247. 90 करोड़ की लागत से विभिन्न परियोजनाओं की आधारशिला रखी

By: Vishal Kesharwani

Published: 31 Jul 2020, 05:38 PM IST


चेन्नई. मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी ने शुक्रवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से राज्य के 17 जिलों के लोक निर्माण विभाग के लिए 247. 90 करोड़ की लागत से विभिन्न परियोजनाओं की आधारशिला रखी। इन परियोजनाओं को कोयम्बत्तूर, कड्लूर, दिंडीगुल, इरोड, कल्लाकुरिचि, कांचीपुरम, नागपट्टिनम, पुदुकोट्टै, रामनाथपुरम, शिवगंगा, तेनी, तिरुनेलवेली, तिरुपुर, तिरुवल्लूर, तिरुवारूर, विल्लुपुरम और विरुद्नगर समेत अन्य जिलों में लागू किया जाएगा। परियोजनाओं में चेक डैब और नए जल निकायों के निर्माण समेत कई अन्य परियोजना शामिल हैं। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने 12.57 करोड़ की लागत से वाणिज्यिक कर विभाग के लिए विभिन्न जगहों पर तैयार हुए इमारत का भी उद्घाटन किया।

 

मुख्यमंत्री ने नागौर दरगाह के प्रशासक को वार्षिक कंदुरी उत्सव के लिए 20 किलो चंदन मुफ्त उपलब्ध कराने के लिए सरकारी आदेश का एक कॉपी भी प्रदान किया। नागपट्टिनम जिले में सूफी संत हजरत सैयद शाहुल हमीद की कब्र के ऊपर बने नागौर दरगाह में चंदन के श्रृंगार समारोह में चंदन का उपयोग होता है। इस मौके पर वन मंत्री दिंडीगुल सी. श्रीनिवासन, उद्योग मंत्री एमजी संपत, वाणिज्यिक कर मंत्री केसी वीरामणि, मुख्य सचिव के. षणमुगम और अन्य उच्च अधिकारी उपस्थित थे।

Vishal Kesharwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned