scriptगठबंधन को लेकर १५ दिनों में की जाएगी आधिकारिक घोषणा: मंत्री | Coalition will be officially announced in 15 days: Minister | Patrika News

गठबंधन को लेकर १५ दिनों में की जाएगी आधिकारिक घोषणा: मंत्री

locationचेन्नईPublished: Feb 05, 2019 04:04:01 pm

Submitted by:

Santosh Tiwari

एआईएडीएमके के वरिष्ठ नेता और राज्य हथकरघा और टैक्सटाइल्स मंत्री ओ.एस. मानियन ने सोमवार को कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए एआईएडीएमके की अन्य पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर १५ दिनों के भीतर आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी।

minister,announced,days,coalition,

गठबंधन को लेकर १५ दिनों में की जाएगी आधिकारिक घोषणा: मंत्री

चेन्नई. एआईएडीएमके के वरिष्ठ नेता और राज्य हथकरघा और टैक्सटाइल्स मंत्री ओ.एस. मानियन ने सोमवार को कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए एआईएडीएमके की अन्य पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर १५ दिनों के भीतर आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी। सूत्रों के अनुसार एस.पी. वेलुमणि और पी. तंगमणि की कथित तौर पर भाजपा प्रमुख अमित शाह के साथ बातचीत हो रही हैं और एआईएडीएमके ने भाजपा के साथ गठबंधन करने को लेकर पूरी तैयारी कर ली है। लोकसभा उपाध्यक्ष एम. तंबीदुरै सहित कई अन्य वरिष्ठ नेता भाजपा के साथ गठबंधन के लिए तैयार नहीं हो रहे हैं। उल्लेखनीय है कि रविवार को उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने कहा था कि एआईएडीएमके किस पार्टी के साथ गठबंधन की वार्ता कर रही है यह गहरे राज का विषय है। उन्होंने तिरुवान्म्यूर में पत्रकारों से बातचीत में कहा था कि लोकसभा चुनाव को लेकर गठबंधन के सिलसिले में हो रही वार्ता गहन राज का विषय है। इस राज को खोलने के साथ ही गठजोड़ की बात सार्वजनिक हो जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो