script

कोयंबत्तूर के डाकिए ने ग्राहकों को धन्यवाद पत्र के साथ अलविदा कहा

locationचेन्नईPublished: May 28, 2022 12:00:10 am

इलाके की 44 गलियों में जनता के बीच अच्छे संबंध बनाए
 

Coimbatore postman bids goodbye with thank you letter to clients

Coimbatore postman bids goodbye with thank you letter to clients

Coimbatore postman: 31 मई को सेवानिवृत्त होने से पहले वह जनता को धन्यवाद देना चाहते हैं और आभार व्यक्त करते हुए पर्चे बांट रहे हैं। नरसिम्हनैकनपालयम डाकघर 50 साल पहले खोला गया था। मेट्टुपालयम के मूल निवासी अरुमुगम ने दसवीं कक्षा तक की पढ़ाई की और 1981 में जोथीपुरम में अतिरिक्त विभागीय डिलीवरी एजेंट के रूप में अस्थायी कर्मचारी लगे। जोठीपुरम में 18 साल की सेवा के बाद डाकिए के पद पर पदोन्नत किया गया और 1999 में श्री रामकृष्ण विद्यालय में स्थानांतरित कर दिया गया। वे कहते हैं, मैंने छुट्टी के दिन भी काम किया।
इस पद को केवल नौकरी के रूप में नहीं बल्कि सेवा के रूप में देखता हूं
विभाग में अपनी सेवा के बारे में उन्होंने कहा, मैं इस पद को केवल नौकरी के रूप में नहीं बल्कि सेवा के रूप में देखता हूं। मेरी 23 साल की सेवा में मैं किसी भी स्थिति में समय पर प्राप्तकर्ताओं को पोस्ट और मनीआर्डर वितरित करता हूं। मुझे लगता है कि हर पत्र महत्वपूर्ण है। यह नौकरी का आदेश या व्यक्तिगत, वित्तीय से संबंधित मामला आदि हो सकता है। कभी-कभी अगर लोग घर पर नहीं होते हैं, तो मैं उन्हें फोन द्वारा पोस्ट के बारे में सूचित करता हूं। इसलिए, मैं इलाके की 44 गलियों में जनता के बीच अच्छे संबंध बनाए रख सका।
सेवा में कोई देरी नहीं
मोहल्ले के निवासी एन. कनगराज ने कहा, मुझे उनके पास से कई पत्र मिले हैं। अब तक वह हमेशा मुस्कान और शालीन शब्दों के साथ पत्र भेजता है और वह अपनी सेवा में कोई देरी नहीं करता है।

ट्रेंडिंग वीडियो