scriptशराब के नशे में बाइक पर सवार होकर जा रहे थे दो कॉलेज छात्र, एक की मौत | College student killed, another injured in chennai | Patrika News

शराब के नशे में बाइक पर सवार होकर जा रहे थे दो कॉलेज छात्र, एक की मौत

locationचेन्नईPublished: Jul 02, 2022 01:46:26 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

– एक अस्पताल में भर्ती

शराब के नशे में बाइक पर सवार होकर जा रहे थे दो कॉलेज छात्र, एक की मौत

शराब के नशे में बाइक पर सवार होकर जा रहे थे दो कॉलेज छात्र, एक की मौत

चेन्नई.

मोगाप्पेयर के रेड्डीपालयम के निकट हुए भीषण सडक़ हादसे में बाइक सवार कॉलेज छात्र की दर्दनाक मौत हो गई है, तो वही एक अन्य कॉलेज छात्र (College Students) हादसे में घायल हो गया। घटना शुक्रवार रात की बताई जा रही है। हादसे के दौरान खंभा सिर में धंसने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के वक्त दोनों युवकों ने हेलमेट (Helmet) नहीं पहना था।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतक की पहचान नोलंबूर रोड निवासी मनीष (22) के रूप में हुई है। वह नुंगमबाक्कम (Nungambakkam) के एक प्राइवेट कॉलेज (Private College) में पढ़ता था। शुक्रवार रात को मनीष (manish) अपने दोस्त दिनेश (20) के साथ किसी काम से वेस्ट मोगाप्पेयर गए और वहां से दोनों बाइक से नोलंबूर के लिए रवाना हो गए थे। पुलिस ने बताया कि दिनेश (Dinesh) बाइक चला रहा था और मनीष पीछे बैठा था।

तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे बिजली के खंभे से टकरा गई। दिनेश को हल्की चोट लगी लेकिन मनीष के सिर पर गंभीर चोट लगी जिसके बाद वह तुरंत अचेत होकर गिर पड़ा। राहगीरों से सूचना पाकर मौके पर पहुंची अंबत्तूर यातायात पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए केएमसी भेज दिया। वहीं दिनेश को इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शराब के नशे में थे दोनों
पुुलिस के मुताबिक दोनों शराब के नशे में तेज रफ्तार गति से कही जा रहे थे। इसी दौरान हादसा हुआ। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो