तेलुगूदेशम पार्टी कार्यकर्ताओं ने दिया डीएसपी को ज्ञापन

वाईसीपी कार्यकर्ता राज्यभर में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के रूप में टीडीपी नेताओं के घृणित फोटो मॉर्फिंग पर नकेल कस रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायडू और पूर्व मंत्री नारा लोकेश बाबू को अपमानित करने के लिए पोस्ट कर रहे हैं। नेल्लोर जिले के टीडीपी नेताओं को अश्लील भाषा वाली टिप्पणियों के साथ निशाना बनाया जा रहा

By: Dhannalal Sharma

Published: 30 Sep 2020, 08:32 AM IST

नेल्लोर. तेलुगुवाटा के संसदीय समन्वयक काकरला तिरुमला नायडू द्वारा तेलुगु शहर के डीएसपी श्रीनिवासु रेड्डी को एक ज्ञापन दिया। ज्ञापन में वाईसीपी कार्यकर्ताओं द्वारा सोशल मीडिया पर तेदेपा नेताओं के खिलाफ अभियान चलाने वाले वाईएस आरसीपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ टीएनएस द्वारा की गई शिकायतों की अनदेखी करने और सीआईए के रवैये पर सवाल उठाए गए। प्रासंगिक शिकायत और प्राप्तियों की प्रतियां प्रदान की गई। डीएसपी ने सकारात्मक प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए आश्वासन दिया कि वह शिकायतों पर इस समस्या पर गौर करेंगे और उचित कार्रवाई करेंगे।
वाईसीपी कार्यकर्ता राज्यभर में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के रूप में टीडीपी नेताओं के घृणित फोटो मॉर्फिंग पर नकेल कस रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायडू और पूर्व मंत्री नारा लोकेश बाबू को अपमानित करने के लिए पोस्ट कर रहे हैं। नेल्लोर जिले के टीडीपी नेताओं को अश्लील भाषा वाली टिप्पणियों के साथ निशाना बनाया जा रहा है।
तेलुगु युवाओं की शिकायतों दर किनार कर रहे
पुलिस द्वारा एक भी मामला दर्ज नहीं किया गया है, हालांकि टिप्पणी में वाईएस आरसीपी कार्यकर्ताओं की अश्लील भाषा, अप्रिय सबूतों का विवरण, उनके नाम और प्रोफ़ाइल विवरण पूरे सबूत के साथ प्रदान किए गए हैं। सीआई एक पक्षपात के साथ पुलिस थानों में तेलुगु युवाओं की शिकायतों दर किनार कर रहे हैं और दूसरे के साथ वाईसीपी नेताओं की शिकायतों का जवाब दे रहे हैं। पांच महीने पहले पुलिस थानों में दर्ज की गई शिकायतों में से अब तक एक शिकायत पर कार्रवाई नहीं की गई है।
इस अवसर पर तेलुगु युवा नेता वासिरेड्डी चंद्र नाग, शेख रसूल, मोपुरु साई किरण, मालपति शांति नायडू और गोट्टीपति भी उपस्थित थे। माधव राव, तोमती, हरिकृष्णा, तुम्माला श्रीनाथ, सतीश, मार्कंडेय, वसीम और अन्य लोगों ने भी भाग लिया।
--------------

Dhannalal Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned