भाजपा की नई कार्यकारणी कमेटी का गठन

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शहर की नई कार्यकारणी कमेटी का गठन किया गया जिसमें अध्यक्ष पद पर एम ईश्वर आइए को नियुक्त किया गया।

By: Ritesh Ranjan

Updated: 03 Jan 2019, 04:30 PM IST

नेल्लोर. यहां बुधवार को एक बैठक में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शहर की नई कार्यकारणी कमेटी का गठन किया गया जिसमें अध्यक्ष पद पर एम ईश्वर आइए को नियुक्त किया गया। इस दौरान भाजपा प्रवासी सेल जिला और शहर की कमेटी का भी गठन किया गया जिस में जिला प्रवासी सेल कमेटी के अध्यक्ष जबर सिंह चुना गया जबकि सुलरुपेट के श्रवण सिंह, नायडूपेट के शंकरलाल सुथार, कोटा से मदन सिंह राठौर, वेंकटगिरि से मानाराम सुथार, गुडुर से किशोर सिंह राजपुरोहित, विंजामुर से मगजी राजपुरोहित, कालीगिरि से जय सिंह राजपुरोहित, आत्मकूर से केसरसिंह और कवाली से हताराम देवासी को उपाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया गया।
शहर की कमेटी में जबर सिंह राजपूत को अध्यक्ष तथा मोती सिंह राजपूत, लकमाराम पटेल, देवाराम राजपुरोहित, जगदीश चौधरी और रमेश राव को उपाध्यक्ष चुना गया। महेंद्र सिंह राजपुरोहित और ताराराम सुथार को सह-सचिव तथा धर्मेंद्र कुमार जैन, चंद्र प्रकाश जैन वाग्जी प्रजापत, देवाराम माली व भवर सिंह राजपुरोहित को सचिव एवं केसाराम देवासी को कोषाध्यक्ष पद पर नियुक्त निया गया।
नेल्लोर भाजपा जिला कार्यकारी सदस्य पद पर बी मोहन शर्मा, जूट सिंह को सचिव नियुक्त किया गया। नेल्लोर में पहली बार हुआ है कि किसी राजनैतिक पार्टी में इतने सारे प्रवासी राजस्थानी संघ के लोगों को शामिल किया गया। कार्यक्रम में जिला बीजेपी अध्यक्ष सुरेन्द्र रेड्डी, राष्ट्र कार्यकारणी सचिव सुरेश रेड्डी समेत अन्य नेता शामिल हुए।

 

BJP
Ritesh Ranjan Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned