फंदे पर लटका मिला पुलिस के जवान का शव

प्रथमदृष्टया पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है

By: Arvind Mohan Sharma

Published: 24 Jul 2018, 01:49 PM IST

चौथी बटालियन में तैनात अमरनाथ को रात तक साथियों ने ठीकठाक देखा था

कोयम्बत्तूर. तमिलनाडु स्पेशल पुलिस के जवान अमरनाथ का शव फंदे पर लटका मिला। प्रथमदृष्टया पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है। सूत्रों के अनुसार शहर के कोवईपुदूर में टीएनएसपी की चौथी बटालियन में तैनात अमरनाथ को रात तक साथियों ने ठीकठाक देखा था।उस वक्त ऐसा नहीं लग रहा था कि वह आत्महत्या कर सकता है। सुबह बटालियन परिसर के एक हिस्से में सिपाहियों की नजर पड़ी तो वे दंग रह गए।वहां एक पेड़ पर लगे फंदे पर अमरनाथ लटका हुआ था।साथी तत्काल दौड़ कर पहुंचे । उसे फंदे से उतारा नब्ज -नाड़ी देखी पर उसकी मौत हो चुकी थी।

 

अमरनाथ दो साल पहले ही स्पेशल पुलिस में भर्ती हुआ था,वह मूलत: डिंदीगुल जिले के निलाकोटेटई का रहने वाला था।उसके साथियों ने बताया कि हंसमुख स्वभाव का अमरनाथ ऐसा कदम उठाएगा सोचा नहीं था,उसके मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है। परिजनों वसाथियों से पूछताछ से भी पुलिस को सुराग लगने की उ मीद है

सुबह हुए हादसे की खबर परिसर में मौजूद अधिकारियों व जवानों को मिली तो सभी मौके पर आए।मात्र २५ साल के अपने साथी के शव को देख कर उन्हें भरोसा नहीं हुआ। अमरनाथ दो साल पहले ही स्पेशल पुलिस में भर्ती हुआ था।वह मूलत: डिंदीगुल जिले के निलाकोटेटई का रहने वाला था।उसके साथियों ने बताया कि हंसमुख स्वभाव का अमरनाथ ऐसा कदम उठाएगा सोचा नहीं था।सूचना मिलने पर कुनियामुथुर थाने से पुलिस पहुंची व शव को पोस्टमार्टम के लिए कोय बत्तूर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। खबर मिलने पर अमरनाथ के परिजन कोय बत्तूर आ गए। पुलिस ने संदिग्धावस्था में मौत का मामला दर्ज किया है। अमरनाथ के सामान से देर शाम तक कोई सुसाइड लेटर नहीं मिला है। उसके मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है। परिजनों वसाथियों से पूछताछ से भी पुलिस को सुराग लगने की उ मीद है।

Arvind Mohan Sharma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned