scriptएसपी ने कोरोना रोकथाम में लगे पुलिसकर्मियों को फेस शील्ड बांटे | corona effect, chennai: distribute mask | Patrika News

एसपी ने कोरोना रोकथाम में लगे पुलिसकर्मियों को फेस शील्ड बांटे

locationचेन्नईPublished: Jun 27, 2020 09:22:59 pm

Submitted by:

Dhannalal Sharma

गत सप्ताह भी कोरोना संक्रमण के कारण पुलिस निरीक्षक की मौत भी हो गई है। ये सब देखते हुए वेलूर के पुलिस अधीक्षक प्रवेश कुमार ने कोरोना की रोकथाम में लगे सभी पुलिसकर्मियों को बचाव के लिए पूरी तरह चेहरा ढंकने वाला फेस शील्ड मास्क प्रदान करने की योजना बनाई।

एसपी ने कोरोना रोकथाम में लगे पुलिसकर्मियों को फेस शील्ड बांटे

एसपी ने कोरोना रोकथाम में लगे पुलिसकर्मियों को फेस शील्ड बांटे

वेलूर. देशभर में फैले वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमितों की जान बचाने के लिए एक तरफ कोरोना योद्धा के रूप में चिकित्सक, नर्से एवं अन्य स्वास्थयकर्मी जी-जान से लगे हैं वहीं दूसरी तरफ पुलिसकर्मी अपनी जान की परवाह नहीं कर सड़कों पर उतरकर दिन रात लोगों की जान बचाने में लगे हैं। इस दौरान हजारों की संख्या में पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हो गए और अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं। गत सप्ताह भी कोरोना संक्रमण के कारण पुलिस निरीक्षक की मौत भी हो गई है। ये सब देखते हुए वेलूर के पुलिस अधीक्षक प्रवेश कुमार ने कोरोना की रोकथाम में लगे सभी पुलिसकर्मियों को बचाव के लिए पूरी तरह चेहरा ढंकने वाला फेस शील्ड मास्क प्रदान करने की योजना बनाई।
शनिवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में उन्होंने एक पुलिस अधिकारी को फेस शील्ड मास्क देकर योजना की शुरुआत की। इस अवसर पर निरीक्षक अशोक कुमार आदि उपस्थित थे। ये सब देखते हुए वेलूर के पुलिस अधीक्षक प्रवेश कुमार ने कोरोना की रोकथाम में लगे सभी पुलिसकर्मियों को बचाव के लिए पूरी तरह चेहरा ढंकने वाला फेस शील्ड मास्क प्रदान करने की योजना बनाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो