निगरानी अधिकारी ने आयोजित की कोरोना संक्रमण की रोकथाम पर चल रही तैयारियों को लेकर बैठक

बैठक के बाद उन्होंने संदिग्धत कोरोना संक्रमितों के लिए बनाए गए वार्डो का निरीक्षण किया और अस्पताल के चिकित्सकों से मरीजों के बारे जानकारी ली। बैठक में कलक्टर षणमुगसुंदरम, पुलिस अधीक्षक प्रवेश कुमार, राजस्व अधिकारी पार्तिबन सहित काफी संख्या में अधिकारी उपस्थित थे।

By: Dhannalal Sharma

Updated: 24 Jun 2020, 07:53 PM IST

वेलूर. यहां कलक्टर कार्यालय में मंगलवार को राज्य सरकार की ओर से नियुक्त किये गए कोरोना निगरानी अधिकारी आवासीय बोर्ड व नगर विकास विभाग के सचिव राजेश लखानी की अध्यक्षता में कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम को लेकर चल रहे कार्यों पर समीक्षा बैठक आयोजित की गई। बैठक में उन्होंने संबंधित अधिकारियों से तेजी से बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या को रोकने के लिए अब तक क्या तैयारियां की जा रही जानकारी प्राप्त की। बैठक के बाद उन्होंने संदिग्धत कोरोना संक्रमितों के लिए बनाए गए वार्डो का निरीक्षण किया और अस्पताल के चिकित्सकों से मरीजों के बारे जानकारी ली। बैठक में कलक्टर षणमुगसुंदरम, पुलिस अधीक्षक प्रवेश कुमार, राजस्व अधिकारी पार्तिबन सहित काफी संख्या में अधिकारी उपस्थित थे।
बैठक में उन्होंने संबंधित अधिकारियों से तेजी से बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या को रोकने के लिए अब तक क्या तैयारियां की जा रही जानकारी प्राप्त की। बैठक के बाद उन्होंने संदिग्धत कोरोना संक्रमितों के लिए बनाए गए वार्डो का निरीक्षण किया और अस्पताल के चिकित्सकों से मरीजों के बारे जानकारी ली। बैठक में कलक्टर षणमुगसुंदरम, पुलिस अधीक्षक प्रवेश कुमार, राजस्व अधिकारी पार्तिबन सहित काफी संख्या में अधिकारी उपस्थित थे।

Dhannalal Sharma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned