scriptनिगरानी अधिकारी ने आयोजित की कोरोना संक्रमण की रोकथाम पर चल रही तैयारियों को लेकर बैठक | corona effect, chennai: Nigrani officer take a meeting | Patrika News

निगरानी अधिकारी ने आयोजित की कोरोना संक्रमण की रोकथाम पर चल रही तैयारियों को लेकर बैठक

locationचेन्नईPublished: Jun 24, 2020 07:53:12 pm

Submitted by:

Dhannalal Sharma

बैठक के बाद उन्होंने संदिग्धत कोरोना संक्रमितों के लिए बनाए गए वार्डो का निरीक्षण किया और अस्पताल के चिकित्सकों से मरीजों के बारे जानकारी ली। बैठक में कलक्टर षणमुगसुंदरम, पुलिस अधीक्षक प्रवेश कुमार, राजस्व अधिकारी पार्तिबन सहित काफी संख्या में अधिकारी उपस्थित थे।

निगरानी अधिकारी ने आयोजित की कोरोना संक्रमण की रोकथाम पर चल रही तैयारियों को लेकर बैठक

निगरानी अधिकारी ने आयोजित की कोरोना संक्रमण की रोकथाम पर चल रही तैयारियों को लेकर बैठक

वेलूर. यहां कलक्टर कार्यालय में मंगलवार को राज्य सरकार की ओर से नियुक्त किये गए कोरोना निगरानी अधिकारी आवासीय बोर्ड व नगर विकास विभाग के सचिव राजेश लखानी की अध्यक्षता में कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम को लेकर चल रहे कार्यों पर समीक्षा बैठक आयोजित की गई। बैठक में उन्होंने संबंधित अधिकारियों से तेजी से बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या को रोकने के लिए अब तक क्या तैयारियां की जा रही जानकारी प्राप्त की। बैठक के बाद उन्होंने संदिग्धत कोरोना संक्रमितों के लिए बनाए गए वार्डो का निरीक्षण किया और अस्पताल के चिकित्सकों से मरीजों के बारे जानकारी ली। बैठक में कलक्टर षणमुगसुंदरम, पुलिस अधीक्षक प्रवेश कुमार, राजस्व अधिकारी पार्तिबन सहित काफी संख्या में अधिकारी उपस्थित थे।
बैठक में उन्होंने संबंधित अधिकारियों से तेजी से बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या को रोकने के लिए अब तक क्या तैयारियां की जा रही जानकारी प्राप्त की। बैठक के बाद उन्होंने संदिग्धत कोरोना संक्रमितों के लिए बनाए गए वार्डो का निरीक्षण किया और अस्पताल के चिकित्सकों से मरीजों के बारे जानकारी ली। बैठक में कलक्टर षणमुगसुंदरम, पुलिस अधीक्षक प्रवेश कुमार, राजस्व अधिकारी पार्तिबन सहित काफी संख्या में अधिकारी उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो