scriptतमिलनाडु में कोरोना के सात नए मामले | corona virus outbreak , chennai, covid-19 news cases | Patrika News

तमिलनाडु में कोरोना के सात नए मामले

locationचेन्नईPublished: Mar 31, 2020 02:11:45 pm

Submitted by:

shivali agrawal

तमिलनाडु में corona virus से संक्रमित मामलों में 7 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद state में कुल रोगियों की संख्या 74 हो गई है।

Corona virus : गुजरात में पांचवीं मौत, तीन नए मरीज भी पॉजिटिव

Corona virus : गुजरात में पांचवीं मौत, तीन नए मरीज भी पॉजिटिव

चेन्नई. तमिलनाडु में Corona virus से संक्रमित मामलों में 7 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद State में कुल रोगियों की संख्या 74 हो गई है। आज केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने सुबह ट्वीट कर ये जानकारी दी। इनमें एक 43 वर्षीय व्यक्ति तिरुवनंतपुरम से लौटा है। वह चेन्नई के आरजीजीएच में भर्ती है। निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी जमात के मरकज में शामिल हुए विल्लुपुरम के तीन मरीज जो कि विल्लुपुरम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती हैं और चेन्नई में काम करने वाला 28 वर्षीय युवक जिसे तिरुवन्नमलै मेडिकल कॉलेज में रखा गया है , की रिर्पोट भी पॉजिटिव पाई गई है। इसी सम्मेलन में भाग लेने वाले मदुरै के दो लोग सरकारी राजाजी अस्पताल में भर्ती हैं। इन दोनो की रिर्पोट भी पॉजिटिव पाई गई हैं। सभी रोगियों की हालत स्थिर बताई गई है।

सील होंगे विल्लुपुरम नगरपालिका के वार्ड नम्बर 6,7 और 8

इसी बीच विल्लुपुरम के विधायक सी.वी.षणमुगम ने कहा कि विल्लुपुरम नगरपालिका के 6,7 और 8 वार्डों को सील कर स्वास्थ्य विभाग के नियंत्रण में लाया जाएगा। वहां के लोगों को जरूरी चीजें मुहैया कराएंगे ।

ट्रेंडिंग वीडियो