महिला लैब टेक्नीशियन संक्रमित, निजी अस्पताल सील

coronavirus : चीफ मेडिकल ऑफिसर की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है जबकि आठ अन्य कर्मचारियों की टेस्ट रिपोर्ट आना बाकी है।

By: MAGAN DARMOLA

Published: 09 Apr 2020, 11:43 PM IST

तुत्तुकुड़ी. यहां एक निजी अस्पताल की महिला लैब टेक्नीशियन की कोरोना पॉजीटिव रिपोर्ट आने के बाद जिला प्रशासन ने अस्पताल को सील कर दिया है। तुत्तुकुडी साउथ पुलिस स्टेशन के निकट सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।

प्रशासन ने संक्रमित तकनीशियन को तुत्तुकुडी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनके अलावा अस्पताल के चीफ मेडिकल ऑफिसर को होम क्वारंटाइन किया गया है। साथ ही टेक्नीशियन के ८ सहकर्मियों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। हालांकि चीफ मेडिकल ऑफिसर की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है जबकि आठ अन्य कर्मचारियों की टेस्ट रिपोर्ट आना बाकी है। अस्पताल को सील करने के बाद सेनेटाइजेशन का काम शुरू करा दिया गया है। अस्पताल में इलाज करा रहे मरीजों को प्रशासन की मदद से दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है।

संक्रमण होने की आशंका

महिला लैब टेक्नीशियन कोरोना वायरस कैसे संक्रमित हुई, इसका पता लगाया जा रहा है लेकिन उसने जिन लोगों से मुलाकात की है, उनको टे्रस किया जा रहा है। साथ ही उसके पति के दोस्तों और रिश्तेदारों का भी पता लगाया जा रहा है। तुत्तुकुड़ी में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या १७ है, जिनका तुत्तुकुडी सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल और तिरुनेलवेली मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

MAGAN DARMOLA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned