scriptतमिलनाडु में कोरोना वायरस के तीन पॉजिटिव मामलों की पुष्टि, आंकड़ा 26 तक पहुंचा | Coronavirus Live Updates: 3 more positive cases in Tamilnadu, Tally 26 | Patrika News
चेन्नई

तमिलनाडु में कोरोना वायरस के तीन पॉजिटिव मामलों की पुष्टि, आंकड़ा 26 तक पहुंचा

Three more test positive for coronavirus in Tamil Nadu; Tally goes up to 26: तीन नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं जिनमें 18, 63 और 66 वर्ष के तीन पुरुष शामिल हैं।

चेन्नईMar 26, 2020 / 02:04 pm

PURUSHOTTAM REDDY

Coronavirus Live Updates: 3 more positive cases in Tamilnadu, Tally 26

Coronavirus Live Updates: 3 more positive cases in Tamilnadu, Tally 26

चेन्नई.

तमिलनाडु में कोरोना वायरस के तीन और पॉजिटिव मामलों की पुष्टि हुई है। इन मामलों के साथ राज्य में कुल संक्रमित मामले 26 तक जा पहुंचे है। केवल बुधवार को राज्य में कोरोना विषाणु से संक्रमित के ८ मामले सामने आए। तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री सी. विजयभास्कर ने यह जानकारी दी। उनके अनुसार, तीन नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं जिनमें 18, 63 और 66 वर्ष के तीन पुरुष शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों में ंएक पुरुष थाईलैंड की यात्रा कर लौटा था। स्थानीय लोगों के संपर्क में था और अब शख्स को पेरुंदुरै के अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। वहीं दूसरा शख्स दुबई से लौटा है और उसे वालाजाह के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और 18 वर्षीय युवक राजीव गांधी सरकारी सामान्य अस्पताल में भर्ती दूसरे मरीज के संपर्क में था जो दिल्ली से चेन्नई आया था।

पॉजिटिव टेस्ट वाले इन 26 व्यक्तियों में से कांचीपुरम का रहने वाला एक व्यक्ति ठीक हो गया और बुधवार को मदुरै का रहने वाला एक मरीज की मौत हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो