तमिलनाडु में कोरोना वायरस के तीन पॉजिटिव मामलों की पुष्टि, आंकड़ा 26 तक पहुंचा

Three more test positive for coronavirus in Tamil Nadu; Tally goes up to 26: तीन नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं जिनमें 18, 63 और 66 वर्ष के तीन पुरुष शामिल हैं।

चेन्नई.

तमिलनाडु में कोरोना वायरस के तीन और पॉजिटिव मामलों की पुष्टि हुई है। इन मामलों के साथ राज्य में कुल संक्रमित मामले 26 तक जा पहुंचे है। केवल बुधवार को राज्य में कोरोना विषाणु से संक्रमित के ८ मामले सामने आए। तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री सी. विजयभास्कर ने यह जानकारी दी। उनके अनुसार, तीन नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं जिनमें 18, 63 और 66 वर्ष के तीन पुरुष शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों में ंएक पुरुष थाईलैंड की यात्रा कर लौटा था। स्थानीय लोगों के संपर्क में था और अब शख्स को पेरुंदुरै के अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। वहीं दूसरा शख्स दुबई से लौटा है और उसे वालाजाह के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और 18 वर्षीय युवक राजीव गांधी सरकारी सामान्य अस्पताल में भर्ती दूसरे मरीज के संपर्क में था जो दिल्ली से चेन्नई आया था।

पॉजिटिव टेस्ट वाले इन 26 व्यक्तियों में से कांचीपुरम का रहने वाला एक व्यक्ति ठीक हो गया और बुधवार को मदुरै का रहने वाला एक मरीज की मौत हो गई।

coronavirus Coronavirus in China
Show More
PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned