भ्रष्टाचार की सजा काट रहे जयललिता के दत्तक पुत्र सुधाकर जल्द जेल से होंगे रिहा

उनके वकील ने कहा कि 10 करोड़ रुपए का जुर्माना शुक्रवार या सोमवार तक भुगतान कर दिया जाएगा।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 18 Dec 2020, 09:06 PM IST

चेन्नई.

तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के दत्तक पुत्र वीएन सुधाकरन को जल्द ही जेल से रिहा किए जाने की संभावना है। सुधाकरन के वकील ने शुक्रवार को मीडिया को बताया कि अदालत की औपचारिकताएं पूरी हो गई हैं और उन्हें अदालत का आदेश मिल गया है, जिसकी एक प्रति जेल अधिकारियों को भी भेजी गई है।

सुधाकरन पर अघोषित आय का आरोप है, जिसके चलते वे जेल गए हैं। सुधाकरन जयललिता के खिलाफ चल रहे आय से अधिक संपत्ति के मामले में दोषी पाए गए चार लोगों में शामिल थे। तत्कालीन एआईएडीएमके प्रमुख जयललिता, उनकी करीबी विश्वासपात्र वीके शशिकला और उनकी भतीजी इलावरासी को इस मामले में चार साल की जेल की सजा हुई है।

सुधाकरन, शशिकला और इलावरासी पिछले चार साल से बेंगलुरु सेंट्रल जेल में बंद हैं। शशिकला और इलावरासी जनवरी के अंतिम सप्ताह तक जेल में रहेंगे, जोकि उनकी जेल की अवधि समाप्त हो रही है। सुधाकरन के वकील ने कहा कि उन्होंने उनके लिए जल्द रिहाई के लिए एक स्थानीय अदालत में याचिका दायर की थी क्योंकि वह पहले ही अंडर-ट्रायल के रूप में 92 दिनों की जेल की सजा काट चुके हैं।

उनके वकील ने कहा कि 10 करोड़ रुपए का जुर्माना शुक्रवार या सोमवार तक भुगतान कर दिया जाएगा। उसके बाद, सुधाकरन संभवत: सोमवार शाम तक जेल से बाहर निकल आएंगे।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned