scriptसिम्स अस्पताल वडपलनी में टीकाकरण की शुरुआत | covid-19 | Patrika News
चेन्नई

सिम्स अस्पताल वडपलनी में टीकाकरण की शुरुआत

सिम्स अस्पताल वडपलनी में टीकाकरण की शुरुआत

चेन्नईJan 19, 2021 / 08:17 pm

ASHOK SINGH RAJPUROHIT

covid-19

vaccine

चेन्नई. सिम्स अस्पताल (एसआरएम इन्स्टीटयूट फॉर मेडिकल साइंसेज) वडपलनी ने कोविड-19 के खिलाफ टीकाकरण अभियान कोविशील्ड की शुरुआत की। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के प्रधान सचिव डॉ. जे. राधाकृष्णन ने शुरुआत की। सिम्स अस्पताल के 1500 कर्मचारियों एवं फ्रन्टलाइन कर्मचारियों को कोविशील्ड दवा निशुल्क उपलब्ध कराई जाएगी। स्वास्थ्य कार्यकर्ता अपना पहचान पत्र दिखाकर कोविशील्ड दवा हासिल कर सकेंगे।
डॉ. जे. राधाकृष्णन ने कहा, लोगों को कोविड-19 को लेकर टीकाकरण एवं मोटिवेट करने के लिए जरूरी है। मैंने खुद टीका लगाया है जो सुरक्षित है। जो स्वास्थ्य कार्यकर्ता टीका लगा चुके हैं वे एकदम स्वस्थ है। जो टीके की पहली खुराक ले चुके हैं उन्हे कोविड-19 गाइडलाइन की पालना करनी है। मास्क लगाकर रखें तथा हाथों को सेनेटाइज करते रहें। दवा की दूसरी खुराक को समय पर लगा लें।
एसआरएम अस्पताल के चेयरमैन रवि पचमूत्थू ने कहा, मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि सिम्स अस्पताल इस ऐतिहासिक कार्य का साक्षी बना है। कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में कोविशील्ड दवा के टीकाकरण अभियान में शामिल हुआ है। पिछले दस महीने में इस अस्पताल ने 3500 कोविड मरीजों का इलाज किया।
केन्द्र एवं राज्य सरकार को धन्यवाद


उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि चिकित्सक, विभागों के हैड और मैं खुद सिम्स से कोविशील्ड दवा ले चुका है। मुझे केन्द्र एवं राज्य सरकार को धन्यवाद देते हुए गर्व हो रहा है कि समय पर दवा लाकर लोगों को फिर से सामान्य जीवन जीने की ओर अग्रसित किया है और उनकी आजीविका को पटरी पर लाने में मदद की है।
…………….

Home / Chennai / सिम्स अस्पताल वडपलनी में टीकाकरण की शुरुआत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो