scriptराजा मुथैया मेडिकल कॉलेज के 58 और आईआईटी मद्रास के 17 छात्र कोरोना पॉजिटिव | covid-19 | Patrika News
चेन्नई

राजा मुथैया मेडिकल कॉलेज के 58 और आईआईटी मद्रास के 17 छात्र कोरोना पॉजिटिव

राजा मुथैया मेडिकल कॉलेज के 58 और आईआईटी मद्रास के 17 छात्र कोरोना पॉजिटिव
 

चेन्नईJan 13, 2022 / 11:54 pm

ASHOK SINGH RAJPUROHIT

covid-19

covid-19

चेन्नई. अन्नामलै विश्वविद्यालय ने सोमवार को एहतियात के तौर पर परीक्षण किया और सभी 58 छात्र पॉजिटिव मिले। मंगलवार को 500 नमूनों का परीक्षण किया गया और परिणाम आना है। उपलब्ध जानकारी के अनुसार, कॉलेज के तीन छात्रावासों के छात्र पॉजिटिव मिले है । राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, छात्रों को राजा मुथैया मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है और कॉलेज परिसर एक नियंत्रण क्षेत्र में बदल गया है।
एमबीबीएस प्रथम वर्ष के छात्र, जो नेगेटिव मिले उन्हें कॉलेज द्वारा परिसर खाली करने के लिए कहा गया और विश्वविद्यालय ने बुधवार को जारी एक परिपत्र में कहा कि कॉलेज केवल 23 जनवरी को कक्षाएं फिर से शुरू करेगा। छात्रों को भी छात्रावास तुरंत खाली करने का निर्देश दिया गया है।
सरकारी परीक्षण सुविधा द्वारा सलाह के अनुसार सरकारी संस्थागत या होम क्वारेन्टाइन किया
आईआईटी मद्रास के छात्रों का भी कोविड -19 परीक्षण किया। सत्रह छात्रों के साथ ही अन्य कर्मचारियों और प्रमुख संस्थान के प्रशासनिक सदस्य पॉजिटिव मिले है। तमिलनाडु के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने कहा कि आईआईटी मद्रास में 17 छात्रों सहित 58 लोगों का परीक्षण पॉजिटिव मिला है। उन्हें सरकारी परीक्षण सुविधा द्वारा सलाह के अनुसार सरकारी संस्थागत या होम क्वारेन्टाइन किया गया है।
नेगेटिव रिपोर्ट वालों को ही कक्षाओं के अंदर जाने की अनुमति
आईआईटी मद्रास ने कहा कि उसने 1 जनवरी के बाद कॉलेज परिसर में पहुंचे सभी छात्रों को सूचित किया था कि उन्हें एक सप्ताह के लिए खुद को अलग करने या कोविड -19 नेगेटिव रिपोर्ट वालों को ही कक्षाओं और प्रयोगशालाओं के अंदर जाने की अनुमति दी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो