scriptमद्रास रेजीमेंटल सेंटर ने जरूरतमंदों में किया खाद्य सामग्री का वितरण | covid-19 : # karmaveer : Distribution of food to the needy | Patrika News

मद्रास रेजीमेंटल सेंटर ने जरूरतमंदों में किया खाद्य सामग्री का वितरण

locationचेन्नईPublished: Apr 08, 2020 03:41:05 pm

Submitted by:

MAGAN DARMOLA

#karmaveer : प्रवासी मजदूरों, दैनिक मजदूरों और समाज के अन्य गरीब तबके के लोगों में भोजन, सूखे राशन के पैकेट, सेनेटरी आइटम और पेयजल का वितरण

मद्रास रेजीमेंटल सेंटर ने जरूरतमंदों में किया खाद्य सामग्री का वितरण

मद्रास रेजीमेंटल सेंटर ने जरूरतमंदों में किया खाद्य सामग्री का वितरण

नीलगिरि. मद्रास रेजीमेंटल सेंटर वेलिंगटन नीलगिरि ने भारतीय सेना के ऑपरेशन नमस्ते के हिस्से के रूप में सहायता ड्राइव का आयोजन किया। इसके तहत कुन्नूर के प्रवासी मजदूरों, दैनिक मजदूरों और समाज के अन्य गरीब तबके के लोगों में भोजन, सूखे राशन के पैकेट, सेनेटरी आइटम और पेयजल का वितरण किया गया। इस सहायता ड्राइव में महिला, पुरुष और बच्चों समेत 250 लोगों को शामिल किया गया। भारतीय सेना के ऑपरेशन नमस्ते के तहत सहायता ड्राइव तैयार किया गया है। इसके तहत कोरोना वायरस के निपटने के लिए राज्य सरकार के प्रयासों में अपनी मदद देने के उद्देश्य से नीलगिरि जिले और आसपास के अन्य इलाकों में रहने वाले जरूरतमंद लोगों में आवश्यक खाद्य सामग्री का वितरण किया जा रहा है।

निशक्तों को भोजन
चेन्नई. लॉकडाउन के चलते अनेक संस्थाएं जन सहयोग में जुटी हैं। इसी क्रम में श्री महावीर नवयुवक मंडल (चूलैमेडु) की ओर से अयनावरम स्थित दया सदन में बुधवार को करीब १६१ निशक्त और मानसिक रोगियों को भोजन कराया गया।
पुरानी धोबिपेट निवासी बोहरा परिवार के तत्वावधान में जरूरतमंदों के बीच राहत सामग्री को बांटा गया। लाभार्थियों को दो किलो चावल और आधा किलो तूअर दाल के पैकेट वितरित किए गए। मोतीलाल, मोहनलाल, मदनलाल, मनसुखलाल, रमेशचंद बोहरा ने 90 बोरी चावल और पंद्रह बोरी तअूर की दाल राहत सामग्री के रूप में वितरित की। पहले ही बोहरा परिवार ने इकक्कीस लाख की सहायता राशि प्रधानमंत्री राहत कोष में स्थानांतरित की है। इसी प्रकार बोहरा परिवार द्वारा शहर के बेसिन ब्रिज कस्बे के अंतर्गत आने वाले मिल्क कॉलोनी क्षेत्र में खाद्य सामग्री वितरित की गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो