scriptCOVID-19 update: Over 70 police personnel in chennai test positive | एडिशनल कमिश्नर सहित चेन्नई पुलिस महकमे के 70 से अधिक जवान संक्रमित | Patrika News

एडिशनल कमिश्नर सहित चेन्नई पुलिस महकमे के 70 से अधिक जवान संक्रमित

- पुलिस महकमे में भी कोरोना का कहर

चेन्नई

Updated: January 10, 2022 07:42:24 pm

चेन्नई.

चेन्नई में भी कोरोना वायरस का कहर बरपा है। यहां तेजी से कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं। राज्य में कोरोना संक्रमण में वृद्धि के बीच बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी भी चपेट में आ रहे हैं। चेन्नई पुलिस विभाग से आई रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस के 70 से अधिक पुलिसकर्मी कोरोना की तीसरी लहर में संक्रमित मिल चुके हैं। चेन्नई पुलिस के सूत्रों यह जानकारी दी।

एडिशनल कमिश्नर सहित चेन्नई पुलिस महकमे के 70 से अधिक जवान संक्रमित
एडिशनल कमिश्नर सहित चेन्नई पुलिस महकमे के 70 से अधिक जवान संक्रमित

मिली जानकारी के अनुसार महिला एडिशनल कमिश्नर समेत 70 से अधिक पुलिसकर्मी कोरोना के चपेट में आए है जिनमें अलग-अलग पुलिस थानों के पुलिस इंस्पेक्टर, पुलिस सब इंस्पेक्टर, हैड कांस्टेबल व कांस्टेबल शामिल है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिसकर्मी जनता के बीच अपने कर्तव्यों का पालन करने वाले फ्रंटलाइन वर्कर्स हैं, इसलिए यह जरूरी है कि वे खुद को कोविड के संपर्क में आने से बचाने के लिए पर्याप्त सावधानी बरतें। अब आम लोगों के साथ पुलिस और अन्य महकमों के लोग भी भारी संख्या में इसके शिकार हो रहे हैं, लेकिन यह दूसरी लहर जैसी घातक नहीं है।

उन्होंने बताया कि अभी तक एक भी पुलिसकर्मी की जान नहीं गई है। काफी कम जवानों में कोरोना के लक्षण दिख रहे है। जिन पुलिसकर्मियों को कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आ रहा है, उन्हें जरूरत पडऩे पर एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। जिन लोगों में कोई लक्षण नहीं दिख रहे है, उन्हें होम आइसोलेशन में रहने को कहा गया है।

सभी को नियमों का पालन करने, मास्क लगाने और अन्य चीजों के लिए निर्देश जारी कर दिए गए थे। मगर उसके बाद भी पुलिस टीम के लोग संक्रमण का शिकार हुए हैं। अब इन सभी का इलाज किया जा रहा है। बाकी पुलिसकर्मियों को भी एहतियात बरतने के निर्देश दे दिए गए हैं जिससे वो संक्रमित होने से बच सकें।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

CM चन्‍नी का बड़ा आरोप, जाते-जाते ईडी के अफसरों ने कहा, ‘PM का दौरा याद रखना’भारत विरोधी कंटेंट चलाने वाले यूट्यूब चैनलों के खिलाफ होगा एक्शन- अनुराग ठाकुरभारत ने निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बैन 28 फरवरी तक बढ़ायाभाजपा की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से 8 महत्वपूर्ण नेता और केंद्रीय मंत्री गायब, BJP ने साइड कर दिया?अपर्णा यादव और स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी को BJP ने बनाया पोस्टर GirlUP PCS Main 2021 Postponed: यूपी पीसीएस की मुख्य परीक्षा स्थगित, ये हैं नयी तारीखरेगिस्तान में यहां छुपा है 4800 खरब लीटर पानी का खजानाकल होगा Toyota का धमाका! नए सेग्मेंट में एंट्री के साथ लॉन्च होगी नई पिक-अप Hilux, जानिए क्या है इसमें ख़ास
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.