तमिलनाडु में पहली बार गर्भवती महिलाओं का लगाया टीका

- विधायक उदयनिधि स्टालिन ने की शुरुआत

 

By: P S VIJAY RAGHAVAN

Published: 03 Jul 2021, 06:48 PM IST

कडलूर. जिले का पेन्नाड़म शनिवार को तमिलनाडु को पहली ऐसा कस्बा बन गया जहां से गर्भवती महिलाओं के लिए कोरोना टीकाकरण की शुरुआत हुई। चेपॉक विधायक उदयनिधि स्टालिन ने तमिलनाडु के पेन्नाडम प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पहला टीकाकरण अभियान शुरू किया।


द्रमुक युवा सचिव और चेपॉक विधान सभा के सदस्य उदयनिधि स्टालिन कडलूर जिले में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए पहुंचे। वहां उन्होंने चिकित्सा व परिवार कल्याण मंत्री मा सुब्रमण्यन के नेतृत्व में पेन्नाडम प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एक टीकाकरण शिविर में भाग लिया।


उल्लेखनीय है कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने शुक्रवार को घोषणा की थी कि गर्भवती महिलाओं को भी टीका लगाया जाएगा। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में आने वाली गर्भवती महिलाओं को टीका लगाते हुए तमिलनाडु में इस अभियान की शुरुआत की गई।


विशेष कोरोना वार्ड
इसके बाद चिकित्सा मंत्री ने तिट्टकुडी सरकारी अस्पताल में 45 ऑक्सीजन बेड वाले विशेष कोरोना वार्ड और तिरुवल्लुवर गवर्नमेंट आट्र्स कॉलेज में ऑक्सीजन कंसंटेटर के साथ 150 बेड के विशेष कोरोना उपचार केंद्र का उद्घाटन किया।


सहायता वितरण
इसके बाद उदयनिधि स्टालिन ने डीएमके की ओर से श्रम कल्याण मंत्री सीवी गणेशन की अध्यक्षता में आयोजित एक कार्यक्रम में हेयरड्रेसर, ऑटो, कार, वैन ड्राइवर लॉन्ड्री वर्कर सहित 2,500 लोगों को कल्याण सहायता प्रदान की।


किसानों की गुहार
बाद में, जब उदयनिधि स्टालिन ने वेलिंगटन झील का दौरा किया, तो वहां के किसानों ने उन्हें झील को साफ करने के लिए कहा।

P S VIJAY RAGHAVAN
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned