scriptCOVID19: कोरोना से तमिलनाडु में दूसरी मौत, विल्लुपुरम में 51 साल के व्यक्ति ने दम तोड़ा | COVID19: 51-year-old-man-death-due-to-coronavirus-in-tamilnadu | Patrika News

COVID19: कोरोना से तमिलनाडु में दूसरी मौत, विल्लुपुरम में 51 साल के व्यक्ति ने दम तोड़ा

locationचेन्नईPublished: Apr 04, 2020 03:30:39 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

COVID19: 51-year-old-man-death-due-to-coronavirus-in-tamilnadu: तमिलनाडु के विल्लुपुरम में कोरोना वायरस से संक्रमित 51 वर्षीय व्यक्ति की शनिवार को मौत हो गई। तमिलनाडु राज्य स्वास्थ्य विभाग ने इसकी पुष्टि की है।

COVID19: 51-year-old-man-death-due-to-coronavirus-in-tamilnadu

COVID19: 51-year-old-man-death-due-to-coronavirus-in-tamilnadu

चेन्नई.

तमिलनाडु के विल्लुपुरम में कोरोना वायरस से संक्रमित 51 वर्षीय व्यक्ति की शनिवार को मौत हो गई। तमिलनाडु राज्य स्वास्थ्य विभाग ने इसकी पुष्टि की है। जानकारी के अनुसार 51 वर्षीय कोरोना वायरस संक्रमित व्यक्ति विल्लुपुरम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती था। इलाज के दौरान उनका निधन सुबह 7.45 बजे हो गया।

वह दिल्ली में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। जमात से लौटने के बाद उसे सांस लेने की तकलीफ होने लगी जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। शुक्रवार रात को उसकी तबियत अधिक बिगड़ गई और शनिवार सुबह उसकी मौत हो गई। अभी राज्य में कोरोना वायरस के 411 मामले हैं, इनमें से 364 तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल थे।

राज्य में दूसरी मौत
अबतक राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित दो लोगों की जान गई है। इससे पहले २५ मार्च को मदुरै के ५४ वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से संक्रमित होने के बाद मौत हो गई थी। राज्य में पिछले चार दिनों में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या काफी तेजी से बढ़ी और यह आंकड़ा ४११ तक पहुंच गई। देश में भी कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। शनिवार को 12 घंटों के भीतर ही 355 नए मामले सामने आए। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक संक्रमितों की संख्या भी 2902 हो गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो