कोरोना संक्रमण से ठीक हुए मंत्री के स्वागत में खूब हुई आतिशबाजी, सोशल डिस्टेंसिंग हुए तार-तार

वहीं इस दौरान सोशल डिस्टेसिंग नियमों की धज्जियां उड़ाई गई। मंत्री को किए गए स्वागत का वीडियो अब वायरल हो रहा है।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Updated: 31 Jul 2020, 04:17 PM IST

चेन्नई.

तमिलनाडु के सहकारिता मंत्री सेल्लूर के. राजू कोरोना संक्रमण से ठीक हो गए हैं। चेन्नई के मियोट अस्पताल में उनका इलाच चला। पूरी तरह स्वास्थ्य होने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। गुरुवार को वे मदुरै पहुंचे।

मदुरै लौटने पर ऑल इंडिया अण्णा द्रविड़ मुनेत्र कषगाम (एआईएडीएमके) के कार्यकर्ताओं ने अपने नेता का पटाखे जलाकर स्वागत किया। स्वागत के दौरान मंत्री के समर्थकों ने आतिशबाजी भी की। वहीं इस दौरान सोशल डिस्टेसिंग नियमों की धज्जियां उड़ाई गई। मंत्री को किए गए स्वागत का वीडियो अब वायरल हो रहा है।

सेल्लूर राज्य के तीसरे मंत्री हैं जो कोरोना की चपेट में आए थे। उनकी पत्नी भी पॉजिटिव पाई गई थीं। अस्पताल के प्रबंध निदेशक डॉ. पृथ्वी मोहनदास द्वारा जारी एक मेडिकल बुलेटिन में कहा गया था कि मंत्री वायरस के संक्रमण से उबर चुके हैं।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने सेल्लूर राजू का जोरदार स्वागत किया। वहीं इस दौरान मंत्री सूल्लूर राजू कार में बैठे हुए हाथ जोडकऱ कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करते हुए नजर आ रहे हैं। वहां कई पुलिसवाले भी नजर आ रहे हैं। इस दौरान यह भी दिखाई दे रहा है कि उनके स्वागत के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग नियमों की अनदेखी की गई।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned