क्राइम न्यूज

क्राइम न्यूज

Ritesh Ranjan | Publish: Sep, 08 2018 01:43:32 PM (IST) Chennai, Tamil Nadu, India

-गांजा बेचने के आरोप में एक ही परिवार के तीन जने गिरफ्तार

-दो छात्राओं ने की आत्महत्या

-बेटी ने रची पिता की हत्या की साजिश

 

गांजा बेचने के आरोप में एक ही परिवार के तीन जने गिरफ्तार
- गिरफ्तार लोगों में से एक डीएमके कार्यकर्ता
चेन्नई. ट्रिप्लीकेन पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एसएम नगर में एक मकान में दबिश दी जहां १० किलो गांजा मिला जिसे जब्त कर लिया गया। साथ ही वहां से पुरुषवाक्कम की तंडवन स्ट्रीट निवासी सरवणन (३४) को गिरफ्तार कर लिया। सरवणन सेंट्रल मद्रास से डीएमके का अध्यक्ष है। इसके साथ ही पुलिस ने उसकी मां कंचना के घर दबिश दी तो वहां से भी गांजा बरामद हुआ। पुलिस को कंचना के कई गैर कानूनी धंधों में शामिल होने की जानकारी मिली है। उसके बाद पुलिस ने सरवणन की सास वेलगै के घर भी छापा मारा तो वहां भी पुलिस को गांजा मिला। वेलगै पुलियानतोप में गांजा बेचती है। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया है।

दो छात्राओं ने की आत्महत्या
चेन्नई. महानगर में दो अलग-अलग घटनाओं में दो छात्राओं के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार मालती (१९) जो कोलत्तूर की जेकेएम कॉलोनी निवासी भास्कर की बेटी थी। उसने गुरुवार रात को खुद को आग के हवाले कर दिया। भास्कर ने उसे बचाने की पूरी कोशिश की विफल रहा क्योंकि वह बुरी तरह जल चुकी थी। उसे बचाने के प्रयास में भास्कर भी बुरी तरह से झुलस गया। दोनों को फौरन केएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मालती एक निजी कॉलेज में बीकॉम सेकंड ईयर की छात्रा थी। शुक्रवार सवेरे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। डाक्टरों का कहना है कि वह ८० प्रतिशत जल चुकी थी। कोलत्तूर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को शक है कि कहीं यह कोई प्रेम प्रसंग का मामला हो सकता है।
दूसरी घटना सेलयूर में हुई। यहां महालक्ष्मी नगर निवासी एडवर्ड की बेटी एंजलीन श्रुति (२०) निजी कॉलेज में ईईई की पढ़ाई कर रही थी। गुरुवार रात को उसने अपने ही कमरे में पंखे से फंदा डालकर फांसी लगाकर जीवनलीला खत्म कर ली। सुबह मामले की जानकारी उसके माता-पिता ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए ताम्बरम जीएच भेज दिया। पुलिस को जानकारी मिली है कि वह नीट की तैयारी कर रही थी लेकिन उसे अच्छे अंक नहीं मिलने से कहीं दाखिला नहीं मिला। पुलिस को शक है कि ड्रिपेशन के कारण श्रुति ने आत्महत्या की हो।

बेटी ने रची पिता की हत्या की साजिश
चेन्नई. पिता की हत्या की साजिश के मामले में पुलिस को बेटी और उसके पति की तलाश है जो अभी फरार चल रहे हैं। न्यू वाशरमैनपेट में देव शिवमणी (६२) एक नौकरानी के साथ घर में रहता है। उसे एक बेटी लता (४०) है जिसकी शादी बाबू के साथ हो गई। शिवमणी के साथ चित्रा (४५) नाम की महिला बतौर नौकरानी रहती है। देवमणी ने तीन माह पहले चित्रा की शादी कराई थी लेकिन उसके पति की मौत हो जाने के कारण वह देवमणी के साथ ही रहने लगी। इस बीच देवमणी और चित्रा के बीच अवैध संबंध स्थापित हो गए जिसकी जानकारी उसकी बेटी लता को लगी। लता ने चित्रा को घर से निकालने की बात कही तो शिवमणी ने इससे साफ इंकार कर दिया।
उसके बाद लता ने अपने पति बाबू के साथ मिलकर मिलकर अपने पिता को मारने की साजिश बनाई। दोनों ने कुछ किराए के गुंडों को शिवमणी को मारने की सुपारी दी। घर के बाहर जब गुंडे शिवमणी को मारने का प्रयास कर रहे थे तो उनको देखकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही बदमाश वहां से फरार हो गए। पुलिस को जांच में पता चला कि इस साजिश में लता और उसके पति बाबू का हाथ है। उनको इस बात का डर था कि शिवमणी कहीं अपनी संपत्ति चित्रा के नाम न कर जाए।

Ad Block is Banned