अपराध समाचार ~ लूटपाट,हमला

अपराध समाचार ~ लूटपाट,हमला

PURUSHOTTAM REDDY | Publish: Sep, 11 2018 12:13:10 PM (IST) Chennai, Tamil Nadu, India


दिन-दहाड़े राजस्थानी प्रवासी से लूटपाट

हथौड़े से महिला पर हमला करने वाला गिरफ्तार


पूझल जेल में कैदी ने सुरक्षाकर्मी को पीटा


ज्वेलरी शोरूम में चोरी का आरोपी गिरफ्तार

-पीटकर लूटा कीमती सामान
दिन-दहाड़े राजस्थानी प्रवासी से लूटपाट
चेन्नई. मईलापुर थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह मंदिर से घर लौट रहे राजस्थानी प्रवासी से लूटपाट का मामला सामने आया है। दिन-दहाड़े हुई लूटपाट के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बदमाशों ने मईलापुर के नच्चियप्पन स्ट्रीट निवासी पियानचंद (३०) सोमवार सुबह मईलापुर स्थित जैन मंदिर गए थे। मंदिर में पूजा करने के बाद वे घर की ओर पैदल जा रहे थे। उसी दौरान बाइक पर सवार बदमाशों ने उनको घेर लिया और पीटने के बाद उनके गले से ३ सवरन की चेन और एक मोबाइल छीनकर फरार हो गए।

हथौड़े से महिला पर हमला करने वाला गिरफ्तार
चेन्नई. किराया बढ़ाने पर मकान खाली करने से नाराज मकान मालिक ने महिला किराएदार पर हथौड़े से हमला कर घायल कर दिया। घायल महिला को जीएच में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी मोसुस (४५) को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि करपगम (४०) चिंताद्रीपेट की रेक्स स्ट्रीट में किराए के मकान में रहती थी। कुछ दिन पहले उसके मकान मालिक मोसुस ने अचानक दो हजार रुपए किराया बढ़ा दिया जिसके बाद उसने घर खाली कर दिया और बाजार स्ट्रीट में दूसरे मकान में रहने चली गई। पुलिस ने बताया कि करपगम के घर खाली करने से मोसुस क्रोधित था। वह रविवार को नशे में धुत होकर बाजार स्ट्रीट गया जहां करपगम अपने पड़ोसियों से बातें कर रही थी उसी दौरान उसने हथौड़ा निकालकर उसके सिर पर वार कर दिया।

 

पूझल जेल में कैदी ने सुरक्षाकर्मी को पीटा
चेन्नई. पूझल जेल में सजा काट रहे कैदी ने सुरक्षाकर्मी की पिटाई कर दी। इस संबंध में पूझल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस सूत्रों ने बताया नशीले पदार्थ की तस्करी के मामले में सजा काट रहे रसलुद्दीन रविवार को चोरी-चुपके दूसरे फेज में घुसने की कोशिश कर रहा था। उसे एक सुरक्षाकर्मी ने देख लिया और रोककर पूछताछ करने लगा। उनमें झगड़ा हो गया और रसलुद्दीन ने उसे पीटकर घायल कर दिया। घायल सुरक्षाकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ज्वेलरी शोरूम में चोरी का आरोपी गिरफ्तार
चेन्नई. ज्वेलरी शोरूम में १२ लाख के गहने चुराने के आरोपी को गिरफ्तार करने में अण्णा नगर पुलिस ने कामयाबी हासिल की है। अण्णा नगर की पुलिस टीम आरोपी रफीक को दिंडीगुल जिले से गिरफ्तार कर चेन्नई लेकर आई है। उसके कब्जे से २० सवरन के गहने बरामद हुए हैं। ज्ञातव्य है अण्णा नगर में एनएसी ज्वेलरी शोरूम का कर्मचारी मोहम्मद रफीक ४०० ग्राम सोने के गहने यानी करीब ६० सवरन चोरी कर फरार हो गया था। वह काम के पहले दिन से ही सोने के गहने चोरी करने लगा था। शनिवार को मामला प्रकाश में आया तो शोरूम के सेल्स मैनेजर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और रफीक मोहम्मद को आरोपी बनाया। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस की अलग-अलग टीम पुदुचेरी और दिंडीगुल के लिए रवाना हुई थी।


हैड कांस्टेबल को पीटने के बाद बाइक छोडक़र भागे
- आरोपियों की तलाश
चेन्नई. गिण्डी के चिन्नामलै में रूटीन चेकिंग के दौरान नशे में धुत बाइक सवारों ने पुलिस हैड कांस्टेबल (यातायात) को पीट दिया और बाइक छोडक़र भाग गए। बाइक जब्त कर पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है। सूत्रों ने बताया कि गिण्डी थाने से जुड़े हैड कांस्टेबल प्रकाश (३५) रविवार रात को चिन्नामलै में ड्यूटी दे रहे थे उसी दौरान बाइक पर सवार दो जनों को रोका और दस्तावेज मांगे, जिसपर दोनों पुलिसकर्मी से उलझ पड़े और मारपीट शुरू हो गई। दोनों नशे में धुत थे। दोनों पुलिसकर्मी पर हमला कर फरार हो गए। पुलिसकर्मी ने वॉकी टॉकी से मदद मांगी। दूसरे पुलिसकर्मियों को आते देख दोनों वहां से बाइक छोडक़र भाग गए।

 

Ad Block is Banned