क्राइम

क्राइम

PURUSHOTTAM REDDY | Publish: Oct, 13 2018 02:11:17 PM (IST) Chennai, Tamil Nadu, India

युवक को समझाना पड़ा महंगा, गंवानी पड़ी जान
-युवक गिरफ्तार

नौकरी ज्वाइन करने से एक दिन पहले
नवविवाहिता ने ससुराल में फांसी लगाकर की खुदकुशी

कार का शीशा तोडक़र कीमती सामान चोरी

चेन्नई. मनली में शुक्रवार अलसुबह दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ५२ वर्षीय व्यक्ति को युवक को समझाना महंगा पड़ गया और उसे इसकी कीमत जान देकर चुकानी पड़ी।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि पेशे से वेल्डर मनली के पार्थसारथी स्ट्रीट निवासी गोपाल (५२) शुक्रवार सुबह काम पर जा रहे थे उसी दौरान उसी इलाके का रहने वाला युवक राजेश बाइक से वहां आया और उसके साथ झगड़ा करने लगा। दोनों में तीखी बहस हुई और राजेश ने धारदार हथियार से उनपर हमला कर दिया। गोपाल को गंभीर रूप से घायल करने के बाद वह घटनास्थल से फरार हो गया। राहगीरों ने पुलिस और एम्बुलेंस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोपाल को अस्पताल भेजा लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर राजेश को गिरफ्तार कर लिया।
दरअसल हुआ कुछ यूं कि गोपाल ने कुछ दिन पहले राजेश को उसकी प्रेमिका के साथ देख लिया और उसे समझाया। साथ ही बात न मानने पर उसके अभिभावकों से शिकायत करने की चेतावनी भी दी। यह बात राजेश का बुरी लग गई। वह शुक्रवार सुबह उससे मिलने आया और उसकी हत्या कर दी।


नौकरी ज्वाइन करने से एक दिन पहले
नवविवाहिता ने ससुराल में फांसी लगाकर की खुदकुशी
चेन्नई. व्यासरपाड़ी के शास्त्री नगर में शुक्रवार सुबह विवाहिता का पंखे से झूलता शव मिलने से सनसनी फैल गई। तीन महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी। उसने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है। बताया जा रहा है कि वह शुक्रवार को ही रामनाथपुरम में सरकारी राशन दुकान की नौकरी ज्वॉइन करने वाली थी लेकिन उससे पहले उसने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मामले की आरडीओ जांच के आदेश दे दिए गए हैं।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि व्यासरपाड़ी के शास्त्री नगर निवासी कार्तिक ने तीन महीने पहले रामनाथपुरम की रहने वाली तवास्की (२६) से विवाह किया था। कार्तिक दिहाड़ी मजदूरी करता है और तवास्की रामनाथपुरम में सरकारी राशन दुकान में काम करती थी। विवाह के बाद वह चेन्नई आ गई और अपने पति के रह रही थी।
गुरुवार रात को पंखे से झूलकर उसने आत्महत्या कर ली। शुक्रवार सुबह नींद खुलने पर कार्तिक ने उसे फांसी पर लटका देखा तो दंग रहा गया और पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव उतारकर पोस्टमार्टम के लिए स्टेनली सरकारी अस्पताल भेजा। हालांकि तवास्की ने खुदकुशी क्यों की इसका पता नहीं लग पाया है।

 

कार का शीशा तोडक़र कीमती सामान चोरी
चेन्नई. जीएन चेट्टी रोड पर अज्ञात चोर सडक़ किनारे खड़ी एक कार का शीशा तोडक़र उसमें रखा कीमती सामान चोरी कर फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि चोरों ने कार का शीशा तोडक़र बैग, क्रेडिट कार्ड स्वाइपिंग मशीन, रिस्ट बे्रसलेट और आईमैक चुरा लिया। पुलिस ने बताया कि टी नगर के सांबाशिवम रोड कोविल स्ट्रीट निवासी एकता (२८) गुरुवार को अपनी कार जीएनटी चेट्टी रोड पर नीलगिरी सुपरमार्केट के पास खड़ी कर खरीदारी करने गई उसी दौरान चोरी की वारदात हुई। तैनाम्पेट पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Ad Block is Banned