ललिता ज्चैलरी शोरूम चोरी के मास्टरमाइंड मुरुगन को मिली जमानत

ललिता ज्चैलरी शोरूम में हुई चोरी के मास्टर माइंड मुरुगन को खराब स्वास्थ्य के चलते तिरुचि हाईकोर्ट ने उसकी जमानत की याचिका स्वीकार कर ली है।

By: shivali agrawal

Published: 10 May 2020, 07:52 PM IST


तिरुचि. ललिता ज्चैलरी शोरूम में हुई चोरी के मास्टर माइंड मुरुगन को खराब स्वास्थ्य के चलते तिरुचि हाईकोर्ट ने उसकी जमानत की याचिका स्वीकार कर ली है। मुरुगन के वकील ने बताया कि आंशिक पक्षाघात के बेहतर इलाज के लिए जमानत की याचिका उसके विरूद्ध चल रहे दूसरे आपराधिक मामलों में संबंधित अदालत में भी दायर की गई है।

ललिता ज्चैलरी शोरूम में की थी करोड़ो की चोरी
पिछले साल अक्टूबर के पहले सप्ताह में ललिता ज्चैलरी शोरूम में सेंध लगाकर करोड़ो के हीरे, सोने और प्लेटिनम के गहने चोरी हुए थे। पुलिस ने पांच दिन के भीतर ही इस मामले को सुलझा लिया था और मास्टरमाइंड मुरुगन के साथी सुरेश और गणेशन को गिरफ्तार कर लिया था। मुरुगन ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था।

 

Tamilnadu : ललिता ज्वैलरी के शोरूम में करोड़ो की सेंधमारी


कई मामलों है आरोपी
उस पर बैंगलुरु में भी कई मामले चल रहे हैं। उसे बैंगलुरु जेल में रखा गया है। स्वास्थ्य की स्थिति को देखते हुए कैदी की अपील पर उसे नियमित डॉक्टरी जांच की सुविधा दी गई थी। फिर भी उसे आंशिक पक्षाघात हो गया और अब वह ठीक से चल नहीं सकता। मुरुगन के वकील हरी भास्कर ने कहा कि उसके स्वास्थ्य की समस्या के कारण तिरुचि अदालत में जमानत की अर्जी दी गई थी। जहां ललिता ज्वैलर्स चोरी के मामले में उसे जमानत दे दी गई है। मुरुगन ने पंजाब नेशनल बैंक में हुई चोरी, पल्लीकरै चोरी के साथ ही दूसरे मामलों में भी जमानत याचिका दी है। अगर सभी मामलों में उसकी याचिका स्वीकार कर ली जाती है तो मुरुगन को उपचार के लिए उसके गृहनगर तिरुवारुर लाया जाएगा।

shivali agrawal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned