scriptमदुरै में 5 पैसे की बिरयानी के लिए दुकान पर टूट पड़ी भीड़, 300 लोगों की लग गई लंबी लाइन | crowd gathers to buy Biryani for '5 paise' in Madurai | Patrika News

मदुरै में 5 पैसे की बिरयानी के लिए दुकान पर टूट पड़ी भीड़, 300 लोगों की लग गई लंबी लाइन

locationचेन्नईPublished: Jul 21, 2021 06:59:54 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

– दुकान को उल्टा पड़ गया 5 पैसे का खास ऑफर

crowd gathers to buy Biryani for '5 paise' in Madurai

crowd gathers to buy Biryani for ‘5 paise’ in Madurai

मदुरै.

चटोरी जीभ वाले लोग अपने पसंदीदा खाने के पीछे दीवाने होते हैं। वे स्वाद की तलब पूरी करने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार होते हैं। ऐसा ही एक नजारा बुधवार को मदुरै में देखने को मिला। यहां एक सुकन्या बिरयानी स्टॉल के मालिक ने शर्त रख दी कि जिस किसी के पास भी 5 पैसे का सिक्का होगा, उसे बिरयानी दी जाएगी, लेकिन उसकी ये चाल उल्टी पड़ गई और उसके स्टॉल के बाहर 5 पैसे के सिक्के के साथ सैकड़ों लोग जुट गए।

बुधवार सुबह उद्घाटन के तौर पर लोकप्रिय बिरयानी की दुकान के खुलते ही लोगों की लंबी कतार लग गई है। क्या, बच्चे, क्या बड़े सभी कतार में लग गए। घंटों लोग कतार में लगकर अपने नम्बर का इंतजार करते दिखे। बिरयानी के लिए लंबी लाइन में खड़े लोगों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

शायद बिरयानी दुकान के मालिक को एहसास नहीं था कि आज के दौर में किसी के पास 5 पैसे का सिक्का नहीं होगा, इसलिए उसने दुकान के उद्घाटन के दिन यह ऑफर रख दिया। शायद उन्हें ये नहीं मालूम था कि उनकी इस घोषणा से कितना बड़ा बवाल मचने वाला है। एक वक्त तो ऐसा भी आया जब दुकान के बाद 300 से ज्यादा लोग जुट गए थे। दुकानदार को शटर तक गिराना पड़ गया था।

हालांकि, मुफ्त की बिरयानी के चक्कर में लोग ये भूल गए कि अभी भी कोरोना वायरस गया नहीं है। बिरयानी के लिए लोगों न तो सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा और न ही मास्क का। बस 5 पैसे का सिक्का लेकर खड़े रहे। मुफ्त की बिरयानी के लिए इक_े हुए लोगों ने यहां जमकर बवाल काटा। बाद में पुलिस को बुलाना पड़ गया। इसके बाद पुलिस ने आकर लोगों को संभाला और भीड़ को कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की हिदायत दी। इस बीच बिरयानी की प्लेट के इंतजार में लोगों की एक बड़ी कतार दिखाई दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो