मीना बाजार में उमड़ी खरीदारों की भीड़

Mukesh Sharma

Publish: Sep, 07 2017 09:55:00 PM (IST)

Chennai, Tamil Nadu, India
मीना बाजार में उमड़ी खरीदारों की भीड़

राजस्थान कॉस्मो क्लब के तत्वावधान में एगमोर में रुक्मिणी-लक्ष्मीपति रोड स्थित राजा मुथैया एवं रानी मैयम्मै हॉल में राजस्थान कॉस्मो क्लब मीना बाजार प्रदर्शनी लगाई गई है। छल्लाणी ज्वैलरी मार्ट के सहयोग से आयोजित इस प्रदर्शनी का उद्घाटन बुधवार को जयंतीलाल छल्लाणी की उपस्थिति में तमिल

चेन्नई।राजस्थान कॉस्मो क्लब के तत्वावधान में एगमोर में रुक्मिणी-लक्ष्मीपति रोड स्थित राजा मुथैया एवं रानी मैयम्मै हॉल में राजस्थान कॉस्मो क्लब मीना बाजार प्रदर्शनी लगाई गई है। छल्लाणी ज्वैलरी मार्ट के सहयोग से आयोजित इस प्रदर्शनी का उद्घाटन बुधवार को जयंतीलाल छल्लाणी की उपस्थिति में तमिल फिल्म निर्देशक एवं अभिनेत्री सुहासिनी मणिरत्नम ने किया। उन्होंने प्रदर्शनी का अवलोकन करने के बाद आयोजकों की सराहना की।

इस मौके पर पूर्व मिस इंडिया श्वेता जयशंकर एवं सुशीला भी मौजूद थीं। एडीजीपी करुणा सागर एवं संयुक्त आयुक्त (यातायात) नजमल होडा ने झंडी दिखाकर बिहार के लिए क्लब द्वारा भेजे जाने वाले 10 हजार कपड़ों से भरी वैन रवाना की। प्रदर्शनी के प्रति लोगों के उत्साह का इसी से पता चलता है कि उद्घाटन से पूर्व ही बड़ी संख्या में ग्राहक इसकी शुरुआत का इंतजार कर रहे थे।

प्रदर्शनी में ज्वैलरी के अलावा कपड़ों, होम डेकॉर, फुटवीयर की विशेष बिक्री दिखाई दी। प्रदर्शनी गुरुवार को सवेरे १०.०० बजे से रात्रि ८.३० बजे तक खुली रहेगी। प्रदर्शनी में होने वाली कमाई आरसीसी क्लॉथ बैंक को प्रदान की जाएगी। मीना बाजार के पीआरओ संजय भंसाली ने बताया कि छल्लाणी ज्वैलरी मार्ट के सहयोग से लगाई गई इस दो दिवसीय प्रदर्शनी में दिल्ली, कोलकाता, जयपुर, मुम्बई, हैदराबाद, बेंगलूरु, पुणे एवं अहमदाबाद समेत अन्य शहरों के व्यवसायियों द्वारा कपड़े, ज्वैलरी एवं अन्य उत्पाद प्रदर्शित किए गए हैं।

चेन्नई के सभी कई बड़े ज्वैलर्स एवं अन्य उत्पाद विक्रेताओं ने यहां स्टॉल लगाई है। प्रदर्शनी में एक ही छत के नीचे बच्चों से लेकर बड़ों तक हर उम्र के लोगों के लिए विभिन्न प्रकार के उत्पाद मुहैया करवाए गए हैं। लोगों ने ज्वैलरी में नेकलेस, पोलकी, डायमंड व टेम्पल ज्वैलरी, ईयरिंग्स, कलर स्टोन व एंटीक की खरीदारी में विशेष रुचि दिखाई है।

आरसीसी की चेयरपर्सन सोनाली रमेश दुगड़, अध्यक्ष गिरीश जैन, न्यू क्लाथ योजना के चेयरमैन श्रीपाल कोठारी, प्रवीण नाहर समेत कई अन्य लोग इस प्रदर्शनी को सफल बनाने में जुटे हैं।

मीना बाजार में पहले दिन भारी संख्या में खरीदार उमड़े। बाजार से होने वाली कमाई गज भर कपड़ा, स्कूलों में यूनिफार्म देने के साथ-साथ जरूरतमंदों को नए कपड़े देने की योजनाओं पर खर्च की जाएगी। शादी विवाह को देखते हुए यह बाजार महत्वपूर्ण है।

 

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned