सरकार के खिलाफ एक ट्वीट से मचा बवाल, CSK ने टीम के डॉक्टर को निलंबित किया

शहीद भारतीय जवानों को लेकर किया था विवादित ट्वीट

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 17 Jun 2020, 04:14 PM IST

चेन्नई.

गलवान घाटी में भारतीय सेना के 20 जवानों की शहादत को लेकर एक ट्वीट करना चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के डॉक्टर को महंगा पड़ गया। आईपीएल फ्रेंचाइजी सीएसके ने बुधवार ट्वीट कर बताया, उन्होंने अपनी टीम के डॉक्टर मधु थोट्टापिल्लिल को विवादित ट्वीट को लेकर निलंबित कर दिया है। सीएसके ने इसे दुर्भावनापूर्ण करार दिया।

टीम की मानें तो, यह डॉक्टर के पर्सनल विचार थे, टीम मैनेजमेंट का इससे कोई लेना-देना नहीं है। टेरिटोरियल आर्मी में मानद लेफ्टिनेंट की रैंक रखने वाले महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर निलंबन की घोषणा की। टीम का स्वामित्व पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन की इंडिया सीमेंट्स के पास है।

 

fe0d4916-0a30-44ef-aef3-f0b6451cfe7d.jpg

 

सीएसके को मांगनी पड़ी माफी
बयान में कहा गया, "चेन्नई सुपर किंग्स प्रबंधन को डॉ मधु थोट्टापिल्लिल के व्यक्तिगत ट्वीट की जानकारी नहीं थी। अब उन्हें टीम डॉक्टर के पद से निलंबित कर दिया गया है।" उन्होंने कहा, "चेन्नई सुपर किंग्स को अपने डॉक्टर द्वारा किए गए ट्वीट पर पछतावा है जो प्रबंधन की जानकारी के बिना किया गया था। बता दें थोट्टापिल्लिल आईपीएल की शुरुआत से ही टीम के साथ हैं और स्पोट्र्स मेडिसिन के विशेषज्ञ हैं।

 

5e0efe7a-a858-4c97-b0bf-322649702529.jpg

 

सरकार के खिलाफ किया था ट्वीट
मंगलवार को गलवान घाटी में भारत-चीन सैनिकों के बीच हिंसक झड़प के दौरान भारतीय जवानों के हताहतों की रिपोर्ट आने के बाद, थोट्टापिल्लिल ने सरकार का मजाक उड़ाते हुए एक ट्वीट पोस्ट किया था। बाद में उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर दिया और अपने अकाउंट में प्राइवेसी लगा दी। लेकिन टीम मैनेजमेंट ने अपने डॉक्टर के इस विवादित ट्वीट को लेकर उन्हें टीम से निकालना ही बेहतर समझा।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned