scriptकोरोना की वजह से स्वाधीनता दिवस के सांस्कृतिक कार्यक्रम निरस्त | Cultural programmes cancelled amid of Covid19 in TN | Patrika News

कोरोना की वजह से स्वाधीनता दिवस के सांस्कृतिक कार्यक्रम निरस्त

locationचेन्नईPublished: Aug 13, 2021 07:18:26 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

सरकार का आदेश

Cultural programmes cancelled amid of Covid19 in TN

Cultural programmes cancelled amid of Covid19 in TN

चेन्नई.

स्वाधीनता दिवस (Independence day) पर मुख्यमंत्री एमके स्टालिन (TN CM MK Stalin) सेंट जॉर्ज फोर्ट (Saint George Fort) स्थित सचिवालय में तिरंगा फहराएंगे। कोरोना संक्रमण (Covid19) के मद्देनजर सरकार ने स्वतंत्रता दिवस को लेकर आयोजित किए जाने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम निरस्त कर दिए है।

आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार हर वर्ष स्कूल व कॉलेज के विद्यार्थियों की ओर से स्वाधीनता दिवस पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों की पेशगी होती है। कोरोना को नियंत्रित करने के दृष्टिकोण से इस बार इन कार्यक्रमों को रद्द किया जा रहा है।

इसी तरह जिला स्तर पर आयोजित होने वाले स्वाधीनता दिवस कार्यक्रमों को लेकर यह आदेश जारी किए गए है कि वयोवृद्ध स्वतंत्रता सेनानियों को समारोह में बुलाने के बजाय उनके घर जाकर सम्मान सत्कार किया जाए।

सरकार ने विद्यार्थियों व बुजुर्गों से आग्रह किया है कि स्वाधीनता दिवस का कार्यक्रम का ऑनलाइन प्रसारण होगा लिहाजा वे भीड़ करने के बजाय घरों में रहते हुए इसका आनंद लें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो