scriptचेन्नई से 410 किलोमीटर दूर है चक्रवात निवार, तबाही मचा सकता है तूफान | Cyclone Nivar 410 km away from Chennai | Patrika News

चेन्नई से 410 किलोमीटर दूर है चक्रवात निवार, तबाही मचा सकता है तूफान

locationचेन्नईPublished: Nov 24, 2020 01:21:48 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

राज्य सरकार ने चक्रवात के खतरे से निपटने के लिए समीक्षा बैठक की। इसमें जिला प्रशासनों को तत्पर और तैयार रहने के निर्देश दिए गए हैं।

चक्रवात निवार से चेन्नई से 410 किलोमीटर दूर, तबाही मचा सकता है तूफान

चक्रवात निवार से चेन्नई से 410 किलोमीटर दूर, तबाही मचा सकता है तूफान

चेन्नई.

तमिलनाडु की तरफ तेजी से बढ़ रहे भीषण चक्रवात निवार के 25 नवम्बर को तट से टकराने की आशंका है। चक्रवात निवार यह अभी चेन्नई से 410 किलोमीटर दूर है और ऐसी आंशका जताई जा रही है कि बुधवार सुबह पुदुचेरी के कारैकाल तटों को पार करेगा। राज्य सरकार ने चक्रवात के खतरे से निपटने के लिए समीक्षा बैठक की। इसमें जिला प्रशासनों को तत्पर और तैयार रहने के निर्देश दिए गए हैं।

इसके साथ ही मंगलवार से अगले आदेश तक सात जिलों में अंतर जिला बस सेवाएं निलंबित कर दी गई हैं। कुछ जिलों में ट्रेनें भी आंशिक या पूरी तरह रद्द कर दी गई हैं।

निवार नाम का ये तूफान इस साल का चौथा चक्रवाती तूफानी है। इससे पहले अम्फन, निसर्ग और गति ने दस्तक दी थी। सोमालिया से शुरू हुआ गति तूफान का खतरा दो दिन पहले ही टला है, लेकिन इस वक्त हर किसी की निगाहें ‘निवार’ पर टिकी है। तमिलनाडु और पुदुुचेरी में बारिश का दौर शुरू हो गया है। चेन्नई में मंगलवार सुबह से लगातार भारी बारिश हो रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो