scriptनहीं सजा रजनीकांत का दरबार | Darbar fails to impress, rajani fans enjoys | Patrika News

नहीं सजा रजनीकांत का दरबार

locationचेन्नईPublished: Jan 12, 2020 04:37:52 pm

Submitted by:

P S VIJAY RAGHAVAN

Movie Review : दरबार (DARBAR)
Rajanikant को फोकस करने के साथ फिल्म की कहानी और पटकथा पर काम करते तो बात बनती
 

चेन्नई. सुपरस्टार रजनीकांत की 9 जनवरी को रिलीज फिल्म दरबार की हवा निकल गई। अवकाश के दिन तथा रजनीकांत के फैन्स की वजह से फिल्म कमाई तो कर रही है लेकिन इसमें सुपरहिट होने के तत्वों का अभाव है। फिल्म निर्देशक आर. मुरुगदास रजनीकांत को फोकस करने के साथ फिल्म की कहानी और पटकथा पर काम करते तो बात बनती। अंत तक दर्शक फिल्म में कहानी खोजते रहे। बाद में मायूस लौटे कि फिल्म पैसा वसूल नहीं है और ना ऐसी कि दुबारा देखी जाए।

दरबार में रजनीकांत का स्टाइल और स्वैग खूब नजर आया। उनकी एंट्री धमाकेदार रही तो अभिनय लाजवाब। सुपरस्टार ने स्टाइल से चश्मा पहना और अपनी वॉक से फैन्स को क्रेजी कर दिया। उनसे किसी को शिकायत नहीं हो सकती। लेकिन ‘तूपाकीÓ जैसी सुपरहिट देने वाले फिल्म निर्देशक मुरुगदास ने सभी निराश किया।

फि़ल्म के गाने भी औसत ही कहे जाएंगे। एंट्री सोंग ही लोगों की याद रह पाता है। डिप्टी सीएम की बेटी के अपरहण से कहानी शुरू होती है और ड्रग माफिय़ा डीलर और मोस्ट वांटेड क्रिमिनल हरी (सुनील शेट्टी) पर जाकर खत्म होती है।

संजीदा निर्देशक एक दृश्य में पूरे कानूनी क़ायदे दिखाते हैं तो दस मिनट बाद कानून तोड़ देते हैं। यह बात गले नहीं उतरती। सुपरस्टार और योगी बाबू की कॉमेडी पहले हाफ तक लोगों को हंसाती है और अभिनेत्री नयनतारा के साथ रजनीकांत खूब रोमियो बनते हैं। पिता रजनीकांत और बेटी (निवेदा थॉमस) की आत्मीयता वाले दृश्य भाव विभोर करते हैं लेकिन इस चक्कर में निर्देशक फि़ल्म की जान कहानी को भूल जाते हैं। फिल्म की स्टारकास्ट में इन प्रमुख किरदारों के अलावा प्रतीक बब्बर, नवाब शाह और श्रीमान भी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो