तानाशाह AIADMK सरकार को उखाड़ फेंकने का दिन नजदीक : स्टालिन

रायपुरम विधानसभा क्षेत्र के आंडियप्पक्रामणि स्ट्रीट में DMK पार्टी द्वारा आयोजित वार्ड सभा

By: P S Kumar

Published: 10 Jan 2021, 04:47 PM IST

चेेन्नई. डीएमके अध्यक्ष एम. के. स्टालिन ने रविवार को जोशीले अंदाज में कहा कि तमिलनाडु की सरकार तानाशाह है। इसे उखाड़ फेंकने का दिन नजदीक आ गया है। वे रविवार को रायपुरम विधानसभा क्षेत्र के आंडियप्पक्रामणि स्ट्रीट में पार्टी द्वारा आयोजित वार्ड सभा को संबोधित कर रहे थे।


स्टालिन ने कहा कि राज्यभर की पंचायतों में ग्राम सभाओं का आयोजन किया जा रहा है। शहरों में वार्ड स्तर की सभाएं हो रही हैं। हमारे पार्टी के नेता इन माध्यमों से जनता से मुखातिब हो रहे हैं।


डीएमके अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी संस्थापक सी. एन. अण्णादुरै ने रायपुरम में रहते हुए ही पार्टी शुरू की थी और पार्टी का मुख्यालय भी रायपुरम को ही बनाया था। वह कार्यालय आज ज्ञान केंद्र के रूप में सुशोभित है।


मुकदमे से निपटने को तैयार
स्टालिन ने चुटकी ली कि सरकार ने ग्राम सभाओं के आयोजन पर पाबंदी लगाई है। चूंकि इसका आयोजन शहर में हो रहा है इसलिए नाम बदलकर हम वार्ड सभा के नाम से आपके सामने उपस्थित हुए हैं। चाहे कितनी भी रोक लगाएं हमने ये आयोजन कर दिखाए हैं। नेता प्रतिपक्ष ने सरकार को ललकारा कि चाहे कोई भी मुकदमा उनके खिलाफ दायर कर दिया जाए वे उनका सामना करने को तैयार हैं। हमें ऐसे मुकाबलों के लिए अण्णा और करुणानिधि ने तैयार किया है।


फोन टैपिंग का आरोप
स्टालिन ने सत्ता पक्ष पर फोन टैपिंग का भी आरोप लगाया कि उनकी और पार्टी नेताओं के साथ होने वाली बातों को टैप किया जाता है। इस कदर तमिलनाडु में तानाशाही और अन्याय करने वाली सरकार चल रही है। पोल्लाची सेक्स कांड के आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर आयोजित ग्राम सभा तक में रुकावट डालने की कोशिश हुई। इस सरकार के खात्मे का दिन नजदीक आ चुका है। उन्होंने रायपुरम विधायक व मछली पालन मंत्री डी. जयकुमार से भी सवाल किया कि उनके विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए क्या कार्य किया गया?

कोलत्तूर में समत्व पोंगल उत्सव
डीएमके अध्यक्ष एम. के. स्टालिन शनिवार शाम अपने निर्वाचन क्षेत्र कोलत्तूर में समत्व पोंगल उत्सव में शामिल हुए और लोगों को संबोधित किया। एजी जैन स्कूल में आयोजित इस उत्सव में स्टालिन ने ७५० पार्टी कार्यकर्ताओं को पोंगल उपहार दी। जीकेएम कॉलोनी में कार्पोरेशन के फंड से जारी १.३० करोड़ रुपए की वित्तीय मदद से निगम की स्कूल की नई इमारत के कार्य की नींव रखी। साथ ही १६०० लोगों को पोंगल सामग्री, धोती और साड़ी भेंट की।

P S Kumar Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned