scriptगांजे के लिए नहीं थे पैसे तो पत्थर मारकर ले ली चार जनों की जान | Death with stones to steal money to buy ganja | Patrika News

गांजे के लिए नहीं थे पैसे तो पत्थर मारकर ले ली चार जनों की जान

locationचेन्नईPublished: Feb 23, 2020 10:07:16 pm

अपराध का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। कभी दसवीं कक्षा (Class X ) में अव्वल (topper) रहे एक युवक ने महज चार जनों की पत्थर ( stones ) मारकर इसलिए हत्या कर दी कि उसके पास गांजा (ganja) खरीदने के लिए पैसे नहीं थे। हत्या का शिकार उसने तीन भिखारियों( beggars) एवं एक बुजुर्ग सुरक्षाकर्मी (security guard ) को बनाया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आखिर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
 
.

Death with stones to steal money to buy ganja

Death with stones to steal money to buy ganja

सेलम. अपराध का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। कभी दसवीं कक्षा में अव्वल रहे एक युवक ने महज चार जनों की पत्थर मारकर इसलिए हत्या कर दी कि उसके पास गांजा खरीदने के लिए पैसे नहीं थे। हत्या का शिकार उसने तीन भिखारियों एवं एक बुजुर्ग सुरक्षाकर्मी को बनाया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आखिर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
शहर पुलिस आयुक्त टी. सेंथिल कुमार ने बताया कि अपराधी की पहचान दिण्डिगुल जिले के सिथेरियूर गांव के एम. अन्दीसामी के रूप में की गई है। अन्दीसामी 2014 में दसवीं की परीक्षा में टॉपर था। दसवीं में उसने 500 में से 428 अंक हासिल किए। पारिवारिक वित्तीय हालात ठीक न होने के कारण आगे नहीं पढ़ पाया। वह गांजे का आदी हो गया। अन्डीसामी के पिता मरकान्डम एवं माता नागाम्मल पिछले कुछ समय से अलग-अलग रह रहे हैं। स्कूली पढ़ाई छोडऩे के बाद अन्डीसामी ने गांजा बेचना शुरू कर दिया। वह अपनी मां को पैसे के लिए धमकाता था। बाद में उसने घर छोड़ दिया।
पहला शिकार एक भिखारी
अन्डासामी का पहला शिकार एक भिखारी बना और दिसम्बर 2019 में पैसे के लिए पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी। गिरफ्तारी के डर से वह शहर में आ गया। एक बार फिर जब उसके पास गांजा खरीदने के लिए पैसे नहीं थे तो उसने और हत्या कर दी। सेलम में एक 45 वर्षीय भिखारी की उसने हत्या कर दी। भिखारी एक फरवरी को कलक्ट्रेट बस स्टेशन के पास मृत मिला। अगले ही दिन शहर के सुरामंगलम इलाके में उसने एक 60 वर्षीय भिखारी की और हत्या कर दी। 3 फरवरी को एक और हत्या को अंजाम दिया। इस बार शिकार बना पुराने बस स्टेशन के पास एक 85 वर्षीय सुरक्षाकर्मी। पुुलिस के लिए ये हत्याएं अनसुलझी पहेली बनी रही।
सिर पर पत्थर मारकर हत्या को अंजाम
एक के बाद एक हुई हत्याओं से पुलिस सहम गई। तीनों मामले करीब-करीब एक जैसे थे। हत्यारा सिर पर पत्थर मारकर हत्या को अंजाम देता था। शहर पुलिस आयुक्त ने उपायुक्त (अपराध एवं यातायात) एस. सेंथिल की निगरानी में 16 विशेष टीमों का गठन किया। इन टीमों ने अपराध स्थलों से सीसीटीवी फुटेज इकट्ठे किए। प्रथम दृष्टया आरोपी करीब बीस वर्ष के आसपास लगा।
हिरासत में लेकर पूछताछ
इस बीच विशेष टीम ने अन्डासामी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उसने पुलिस को दिए बयान में गांजे के लिए पैसे नहीं होने के चलते हत्या की बात कबूल की। लेकिन पुलिस को उसकी बातों में कुछ विरोधाभास भी लगा इस कारण उसे गिरफ्तार नहीं किया। सीसीटीवी के फुटेज का पुलिस मिलान करना चाहती थी। तब ये फुटेज चेन्नई एवं बेंगलूरु फोरेंसिक लैब में भेजे। इसमें इस बात की पुष्टि हो गई कि फुटेज अन्डासामी के ही है। बाद में पुलिस ने अन्डासामी को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो