scriptकमल हासन की अग्रिम जमानत पर सोमवार को फैसला | Decision on Kamal Haasan's anticipatory bail on Monday | Patrika News

कमल हासन की अग्रिम जमानत पर सोमवार को फैसला

locationचेन्नईPublished: May 18, 2019 03:09:30 pm

Submitted by:

Ritesh Ranjan

मद्रास हाईकोर्ट की मदुरै खण्डपीठ अभिनेता व राजनेता कमल हासन की अग्रिम जमानत याचिका पर सोमवार का फैसला सुनाएगी।

news,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,

कमल हासन की अग्रिम जमानत पर सोमवार को फैसला

मदुरै. मद्रास हाईकोर्ट की मदुरै खण्डपीठ अभिनेता व राजनेता कमल हासन की अग्रिम जमानत याचिका पर सोमवार का फैसला सुनाएगी। हाईकोर्ट ने गुरुवार को इस मामले में फैसला तारीख घोषित किए बिना सुरक्षित कर लिया था।
गौरतलब है कि कमल हासन ने अरवाकुरिची विधानसभा उपचुनाव के प्रचार के दौरान हिन्दू आतंकवाद को लेकर विवादास्पद बयान दिया था। हिन्दू संगठनों ने इसके खिलाफ आपत्ति दर्ज कराते हुए मामला दर्ज कराया। दो धाराओं में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज हुई।
न्यायालय की अवकाश पीठ के जज पुगलेंदी ने उनको अग्रिम जमानत याचिका लगाने का सुझाव दिया था। फिर उनकी ओर से बुधवार शाम दायर याचिका पर गुरुवार को सुनवाई हुई थी। दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद हाईकोर्ट की अवकाश पीठ ने फैसला सुरक्षित कर लिया। साथ ही निर्देश दिए कि उनके बयान पर मीडिया और राजनेता बहस नहीं करे।
चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट
तमिलनाडु के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सत्यब्रत साहू ने कहा है कि अरवाकुरिची में कमल हासन के दिए गए विवादास्पद भाषण को लेकर जिला चुनाव अधिकारी से रिपोर्ट मांगी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो