scriptसही तरीके से लागू नहीं हुआ विमुद्रीकरण : रजनीकांत | demonetization not implemented correctly: Rajinikanth | Patrika News

सही तरीके से लागू नहीं हुआ विमुद्रीकरण : रजनीकांत

locationचेन्नईPublished: Nov 13, 2018 02:33:16 pm

Submitted by:

Santosh Tiwari

सुपरस्टार रजनीकांत ने सोमवार को कहा कि विमुद्रीकरण को सही तरीके से लागू नहीं किया गया था।

demonetization,correctly,implemented,

सही तरीके से लागू नहीं हुआ विमुद्रीकरण : रजनीकांत

चेन्नई. सुपरस्टार रजनीकांत ने सोमवार को कहा कि विमुद्रीकरण को सही तरीके से लागू नहीं किया गया था। इस पर गहन चर्चा करने की जरूरत है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा वर्ष २०१६ में नोटबंदी किए जाने पर रजनीकांत ने इस पहल का स्वागत किया था। यहां पत्रकारों से बातचीत में रजनीकांत से आगामी लोकसभा चुनाव को गंभीरता से लेते हुए भाजपा के विरोध में सभी विपक्षी पार्टियों के एक होने के बारे में पूछने पर रजनीकांत ने कहा भाजपा को खतरनाक समझ कर अगर देश की सभी विरोधी पार्टियां एकजुट होकर गठबंधन कर रही हैं तो भाजपा को खतरनाक होना चाहिए। नाबालिगों के साथ बढ़ रहे यौन उत्पीडऩ के बारे में रजनीकांत ने कहा ऐसे हालात को जड़ से खत्म करने के लिए कड़ा कानून बनाने की जरूरत है।
——————–
‘कुकर’ चुनाव चिन्ह का करें समर्थन : दिनकरण
चेन्नई. टीटीवी दिनकरण ने मतदाताओं का आह्वान किया कि वे फिलहाल ‘कुकर’ चुनाव चिन्ह का समर्थन करें, उन्हें दो पत्ती के लिए अभी और इंतजार करना होगा। दो पत्ती चुनाव चिन्ह अभी धोखेबाजों के पास है। आंदिपट्टी में आयोजित भूख हड़ताल में हिस्सा लेने पहुंचे एएमएमके उप महासचिव टीटीवी दिनकरण ने कहा कि एएमएमके पार्टी की शुरुआत की गई है। राज्यभर में पार्टी का सदस्यता अभियान उत्साहपूर्वक चलाया जा रहा है। यह करीब 1.13 करोड तक पहुंच चुका है। पोंगल फेस्टिवल तक यह १.१५ करोड़ तक पहुंच जाएगा। अभी पार्टी एवं चुनाव चिन्ह के लिए लंबी कानूनी प्रक्रिया चल रही है। चुनाव आयोग उपचुनाव की घोषणा करने वाली है।
एएमएमके के प्रचार सचिव तंग तमिलसेल्वन ने कहा कि वे अपने नेता का पूर्ण समर्थन करेंगे। उन्होंने कहा कि बहुत से तथ्य न्यायालय एवं चुनाव आयोग के समक्ष लंबित हैं। लोगों में सरकार के खिलाफ गुस्सा है। सरकार स्वार्थपूर्ण उद्देश्यों के लिए काम कर रही है। जनविरोधी उपायों को लागू किया जा रहा है। इससे पहले राज्य के राजस्व मंत्री आर.बी. उदयकुमार ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा लोगों को पता है कि कौन धोखेबाज है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो