scriptउपमुख्यमंत्री ५ फरवरी को आयोग के समक्ष होंगे पेश | Deputy Chief Minister will be present before the commission on 5th Feb | Patrika News

उपमुख्यमंत्री ५ फरवरी को आयोग के समक्ष होंगे पेश

locationचेन्नईPublished: Jan 29, 2019 02:29:37 pm

Submitted by:

Santosh Tiwari

मद्रास हाईकोर्ट के सेवानिवृत्त न्यायाधीश आरुमुगसामी के नेतृत्व वाले आयोग, जो राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री स्व. जे. जयललिता के निधन और प्रदान किए गए इलाज की जांच कर रहा है, ने राज्य के उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम को ५ फरवरी को आयोग के समक्ष पेश होने के लिए नोटिस भेजा है।

minister,chief,deputy,commission,present,

उपमुख्यमंत्री ५ फरवरी को आयोग के समक्ष होंगे पेश

चेन्नई. मद्रास हाईकोर्ट के सेवानिवृत्त न्यायाधीश आरुमुगसामी के नेतृत्व वाले आयोग, जो राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री स्व. जे. जयललिता के निधन और प्रदान किए गए इलाज की जांच कर रहा है, ने राज्य के उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम को ५ फरवरी को आयोग के समक्ष पेश होने के लिए नोटिस भेजा है। इससे पहले उपमुख्यमंत्री को २३ जनवरी को ही आयोग के समक्ष पेश होना था, लेकिन ग्लोबल इन्वेस्टर मीट का हवाला देते हुए उन्होंने समय को आगे बढ़ा दिया था। उसके बाद २९ जनवरी को पेश होने को कहा गया था, लेकिन उन्होंने आधिकारिक कारणों से समय को आगे बढ़ाने का आग्रह किया। जिसके बाद आयोग ने उन्हें ५ फरवरी को पेश होने को कहा है। उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह स्वास्थ्य मंत्री सी. विजयभास्कर और लोकसभा उपाध्यक्ष एम. तंबीदुरै आयोग के समक्ष पेश हुए थे। उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह स्वास्थ्य मंत्री सी. विजयभास्कर और लोकसभा उपाध्यक्ष एम. तंबीदुरै आयोग के समक्ष पेश हुए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो