दिनकरण ने 9 अयोग्य विधायकों के साथ जेल में शशिकला से की मुलाकात

अयोग्य ठहराए गए नौ विधायक भी थे साथ

By: Santosh Tiwari

Published: 18 Dec 2018, 07:34 PM IST

चेन्नई. एएमएमके के उप महासचिव एवं मौजूदा विधायक टीटीवी दिनकरण ने नौ अयोग्य ठहराए गए विधायकों के साथ सोमवार बेंगलूरु की जेल में बंद वी.के. शशिकला से मुलाकात की। उनके साथ तंगा तमिलसेल्वन, मरियप्पन केन्नेडी, टी. ए. एलोमलै, के. कदिरामु एवं उमा महेश्वरी आदि शामिल थे।
विरुदचलम के विधायक वी.टी. कलैसेल्वन भी उनके साथ बेंंगलूरु गए थे। गौरतलब है कि दिनकरण खेमे के साथ होने के बावजूद कलैसेल्वन को अयोग्य घोषित नहीं किया गया था। अयोग्य घोषित किए जाने के बाद इन विधायकों की शशिकला से यह पहली मुलाकात है। हालांकि गत सप्ताह डीएमके का दामन थाम लेने के कारण मुलाकात करने वालों में अरवाकुरुचि के विधायक सेंथिल बालाजी का नाम शामिल नहीं है।

 

मदुरै एम्स को केन्द्र की मंजूरी, पहले चरण के लिए 1,264 करोड़ मंजूर

चेन्नई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले केंद्रीय मंत्रिमंडल ने सोमवार को मदुरै में एम्स अस्पताल को मंजूरी दे दी। सोमवार को केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में देश की प्रमुख गतिविधियों के बारे में विस्तार से चर्चा की गई। बैठक में मदुरै में एम्स अस्पताल को मंजूरी दे दी गई। अस्पताल के पहले चरण के लिए 1,264 करोड़ रुपए मंजूर किए गए हैं।
गौरतलब है कि राज्य ने तीन साल पहले केंद्र सरकार से एम्स का आग्रह किया था। सीएम के पलनीस्वामी ने कहा था कि यह उनकी नेता अम्मा द्वारा केंद्र सरकार के समक्ष रखी गई गुजारिश थी कि तमिलनाडु में एम्स खुले ताकि राज्य की जनता को श्रेष्ठ उपचार सेवाएं हासिल हो। तोपूर में 200 एकड़ जमीन पर 1500 करोड़ की लागत से एम्स की स्थापना होगी।

Santosh Tiwari Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned